कांगड़ा में 3 सड़क हादसों में एक की मौत, 5 लोग घायल

punjabkesari.in Thursday, Sep 02, 2021 - 10:48 PM (IST)

परागपुर/बनखंडी (मनोज/राजीव): कांगड़ा जिले के अंतर्गत आते 3 अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार पहले मामले में पुलिस थाना रक्कड़ के अंतर्गत पंचायत बणी में एक व्यक्ति की ट्रैक्टर से गिरने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक कलोहा से पानी का टैंक भरवाकर बणी की तरफ जा रहा था कि बणी-सदवां मार्ग के मध्य एक मन्दिर के समीप ट्रैक्टर पर बैठा व्यक्ति गिर गया। उसे देहरा अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। मृतक की पहचान सुनील कुमार उर्फ पैनू (47) पुत्र जैमल सिंह निवासी मटू उमरां डाकघर बणी के रूप में हुई है। डीएसपी ज्वालामुखी चंद्र पाल ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

दरकाटा में कार ने सड़क किनारे खड़े 4 लोगों को मारी टक्कर

दूसरे मामले में राष्ट्रीय उच्चमार्ग देहरा-धर्मशाला पर दरकाटा के समीप सड़क किनारे खड़े 4 युवकों को एक अनियंत्रित कार ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। इस हादसे में 3 युवकों को गंभीर चोटें आई हैं जिन्हें टांडा ले जाया गया है। घायलों की पहचान देस राज (26), बलदेव (42) निवासी घेड़ व मानगढ़ और सिकन्दर (30) प्रवासी के रूप में हुई है।बताया जा रहा है कि चारों युवक दिहाड़ी-मजदूरी करते हैं। वीरवार शाम को जब ये सड़क किनारे बस का इंतजार कर रहे थे तो कांगड़ा की तरफ से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी। डीएसपी ज्वालामुखी चंद्र पाल ने बताया कि मामले की जांच के लिए पुलिस टीम को टांडा अस्पताल भेजा गया है तथा जांच जारी है।

सीरा दा भरो में अनियंत्रित कार खाई में लुढ़की

तीसरे मामले में देहरा-धर्मशाला नैशनल हाईवे पर बनखंडी के समीप सीरा दा भरो नामक स्थान पर एक कार अनियंत्रित होकर करीब 25 फुट गहरी खाई में लुढ़क गई, जिसमें 2 लोग सवार थे। हादसे में एक व्यक्ति घायल हुआ है जिसे देहरा अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उसे टांडा रैफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार यह हादसा बुधवार देर रात 11:30 बजे हुआ जब कार चंडीगढ़ से धर्मशाला जा रही थी। सीरा दा भरो नामक स्थान पर सड़क पर बैठे बेसहारा पशुओं को बचाते-बचाते चालक नियंत्रण खो बैठा और कार खाई में लुढ़क गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News