पुलिस ने अवैध खनन पर कसा शिकंजा, 3 मल्टीएक्सल ट्रक जब्त

Friday, Dec 27, 2019 - 09:00 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): इंदौरा पुलिस ने अवैध खनन पर शिकंजा कसा है। पुलिस ने यहां कार्रवाई करते हुए अवैध खनन कर माल ले जाते हुए तीन भारी मालवाहक वाहन जब्त कर लिए हैं। पुलिस को यह सफलता रात्रि गश्त के दौरान बैरियर चौक इंदौरा में मिली। मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा सुरेंद्र सिंह धीमान ने बताया कि एएसआई बलबीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल रूटीन गशत पर था।

इस दौरान मेजर डिस्ट्रिक्ट रोड इंदौरा-पठानकोट पर इंदौरा की तरफ से एक भारी मालवाहक वाहन जिसमें क्रशर उद्योग का खणित माल भरकर ले जाया जा रहा था। उसे रोककर चालक को एक्स फॉर्म दिखाने के लिए कहा गया। इसी दौरान काठगढ़ की तरफ से दो अन्य मालवाहक वाहन लदी हुई अवस्था में आए, जिन्हें रोककर चालकों को उक्त फॉर्म दिखाने के लिए कहा गया लेकिन उक्त दोनों ट्रक चालक एक्स फॉर्म पेश नहीं कर पाए।

वहीं एक ट्रक चालक ने एक्स फॉर्म तो दिखा दिया लेकिन वह मौके पर ट्रक के कागजात पेश नहीं कर पाया जिस पर पुलिस ने तीनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है। एसएचओ ने बताया कि अवैध खनन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और भविष्य में भी ऐसी कारवाई जारी रहेगी। डीएसपी ज्वाली ओंकार सिंह ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है।

Vijay