एसबीआई ढालपुर ब्रांच के 3 और कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव

punjabkesari.in Wednesday, Sep 30, 2020 - 11:40 PM (IST)

कुल्लू (संजीव जैन): कुल्लू जिला मुख्यालय में एसबीआई ढालपुर ब्रांच में कोरोना के 3 और नए मामले सामने आए हैं। बता दें कि पिछले 4 दिनों से 9 कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एसबीआई प्रबंधन की तरफ से 48 घंटे के लिए बैंक को बंद कर दिया गया था लेकिन आज फिर से 3 नए मामले सामने आने के बाद बैंक खोलने को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है, जिसके चलते उपभोक्ताओं को बैंक के कामकाज को लेकर दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

बैंक में 9 बैंक कर्मियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद  एसबीआई बैंक हॉटस्पॉट जोन बन गया है जहां पर हर दिन सैंकड़ों उपभोक्ता बैंक के काम से शाखा में पहुंचते हैं, ऐसे में लगातार कुल्लू जिला में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, जिसके चलते कुल्लू जिला में कोरोना के कुल मामले 646 हो गए हैं जबकि एक्टिव केस 223 और 415 लोग ठीक होकर घर लौट गए हैं। वहीं कुल्लू जिला में कोरोना से कुल मौत का आंकड़ा 11 पहुंच गया है।

प्रशासन की तरफ से लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग फेस कवर को लेकर लगातार जागरूक किया जा रहा है जिससे लोगों से बाजार में बिना बजह ना निकलने की अपील की है वही अब पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर कुल्लू जिला में दूसरे जिला से आने वाले सभी कर्मचारियों का कोरोना टैस्ट करवाया जा रहा है, जिसके चलते कुल्लू जिला में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News