शिमला, कुल्लू व कांगड़ा में कोरोना से 3 और की मौत, एक दिन में 5 मौतें

punjabkesari.in Saturday, Sep 19, 2020 - 08:25 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश में कोरोना से मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। प्रदेश में अब 3 और लोगों की कोरोना से मौत हो गई है। कोरोना से एक मौत शिमला, एक कुल्लू व एक कांगड़ा जिला में हुई है। शिमला के आईजीएमसी में रामपुर देवनगर के रहने वाले 42 वर्षीय व्यक्ति ने दम तोड़ा है। उक्त व्यक्ति को बीते दिन आईजीएमसी लाया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।

कुल्लू जिला में ओल्ड मनाली के 57 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई है। उक्त व्यक्ति को बीते दिन मनाली अस्पताल के आपातकालीन विभाग में लाया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उक्त व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह किडनी की बीमारी और उच्च रक्तचाप से ग्रसित था। वहीं कांगड़ा जिला के टांडा मेडिकल कॉलेज में ऊना के कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति ने दम तोड़ दिया है। हीरानगर कालोनी अम्ब के रहने वाले उक्त 63 वर्षीय व्यक्ति को 17 सितम्बर को खांसी-जुकाम व सांस में तकलीफ के चलते ऊना से रैफर कर टांडा लाया गया था, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

बता दें कि इससे पहले आज के ही दिन टांडा मैडिकल कॉलेज में सुबह जोगिंद्रनगर की रहने वाली 65 वर्षीय महिला ने दम तोड़ा था। वहीं चम्बा मेडिकल कॉलेज से जोनल अस्पताल रैफर किए गए पांगी के 68 वर्षीय व्यक्ति ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था। शनिवार को अब तक एक दिन में 5 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News