देह व्यापार मामले में 3 जमानत पर रिहा, एक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

Friday, Oct 05, 2018 - 09:07 PM (IST)

गगरेट: गगरेट के डंगोह गांव में पकड़े गए सैक्स रैकेट में गिरफ्तार चारों आरोपियों को पुलिस ने पुलिस रिमांड खत्म होने पर अम्ब न्यायालय में पेश किया। यहां से सैक्स रैकेट में ग्राहक बनकर आए दोनों युवकों व इस रैकेट में फंसी महिला को जमानत पर रिहा कर दिया गया जबकि मामले के मुख्य आरोपी की जमानत याचिका खारिज करते हुए न्यायालय ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जिला कारागार बनगढ़ भेज दिया है।

आरोपियों ने पुलिस के समक्ष किए कई खुलासे
वहीं आरोपियों की खंगाली गई कॉल डिटेल्स में यह भी पता चला है कि सैक्स रैकेट में उतारी गई युवतियां इस रैकेट को चलाने वालों के संपर्क में पहले से ही थीं। अब पुलिस उस घर के सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज खंगालेगी ताकि यह पता लगाया जा सके कि यहां कौन-कौन सी लड़कियां आती थीं। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों ने पुलिस के समक्ष कई खुलासे किए हैं। यह भी पता चला है कि इस रैकेट में पकड़ी गई पंजाब की युवतियां पहले से ही इस रैकेट को चलाने वालों के संपर्क में थीं और यहां पहले से आती-जाती रही हैं।

ट्रक ड्राइवर लेकर आया था एक महिला
आरोपियों ने यह भी खुलासा किया है कि सबसे पहले एक ट्रक ड्राइवर यहां एक महिला को लेकर आया था और वहीं से यह धंधा फलना-फूलना शुरू हुआ। इसके बाद पंजाब की कुछ महिलाएं भी इनके संपर्क में आ गईं। अब पुलिस की नजर उस सी.सी.टी.वी. कैमरे फुटेज पर है जो उस घर के बाहर लगे हैं, जहां पर यह सैक्स रैकेट पकड़ा गया। डी.एस.पी. मनोज जम्वाल ने पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में सी.सी.टी.वी. फुटेज से पुलिस को कई अहम जानकारियां मिल सकती हैं।

Vijay