करोड़ों की शराब घोटले में 3 और ठेकेदार गिरफ्तार, इन पर भी गिर सकती है गाज

Saturday, Feb 03, 2018 - 06:48 PM (IST)

बी.बी.एन.: हिमाचल प्रदेश ब्रैवरेजिज लिमिटेड (एच.पी.बी.एल.) के बद्दी डिपो से करीब अढ़ाई करोड़ रुपए की शराब उधार में देने के मामले में 3 और ठेकेदारों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इस मामले में अधिकारियों व कर्मचारियों की संलिप्तता पर भी जांच कर रही है। कई अधिकारी-कर्मचारी भी लपेटे में आ सकते हैं। 

ऑडिट में खुली थी मामले की पोल
बता दें कि गत वर्ष ऑडिट में पता चला था कि बद्दी में डिपो से करीब अढ़ाई करोड़ रुपए की शराब ठेकेदारों को उधार में ही दे दी गई है। इसके बाद मार्च-2017 में पुलिस ने मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू की थी। पुलिस ने सहायक डिपो प्रबंधक अंकुश चौहान और 5 ठेकेदारों राकेश शर्मा, भूपेंद्र सिंह, जोगिंद्र व चंचल कुमार निवासी जिला ऊना तथा किशोरी निवासी जिला कांगड़ा को पहले गिरफ्तार कर लिया था जोकि ज्यूडीशियल रिमांड पर हैं। डी.एस.पी. बद्दी राहुल शर्मा की अगुवाई में पुलिस टीम इस मामले की जांच में जुटी है तथा सरकारी रिकार्ड को भी खंगाला जा रहा है। 

पुलिस ने इन ठेकेदारों को किया गिरफ्तार 
एस.पी. बद्दी गौरव सिंह ने बताया कि इस मामले में चंडीगढ़ कम्यूनिकेशन ग्रुप से दिनेश कुमार पुत्र हेमराज, योगेश्वर पुत्र रोशन लाल व योगेश कुमार पुत्र रामकिसन सभी निवासी नालागढ़ को गिरफ्तार कर लिया है। इनको अदालत में पेश किया जाएगा। इस मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही सभी आरोपी गिरफ्तार किए जाएंगे।