शिमला में 2 जगह अफीम व चिट्टे की खेप बरामद, कुल्लू के 2 युवकों समेत 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Apr 24, 2022 - 05:05 PM (IST)

शिमला (जस्टा): पुलिस ने 2 अलग-अलग मामलों में अफीम व चिट्टे के साथ 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। पहले मामले में शिमला एसआईयू टीम ने शोघी बैरियर में एक युवक के पास से 1.16 किलोग्राम अफीम बरामद की है। युवक की पहचान एम. सिंह निवासी कुल्लू के तौर पर हुई है। जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम जब शोघी बैरियर पर गाड़ियों की चैकिंग कर रही थी तभी सोलन की तरफ से एक गाड़ी आई और पुलिस ने चैकिंग के लिए रोकी। पुलिस को इस दौरान अफीम की खेप बरामद हुई। 

वहीं दूसरे मामले में पुलिस ने गश्त के दौरान भट्टाकुफर में 2 युवकों से 4.80 ग्राम चिट्टा बरामद किया। युवकों की पहचान अंकित चौहान निवासी कुल्लू के रूप में हुई है जोकि वर्तमान में संजौली स्मीट्री में रहता है। वहीं दूसरे युवक का नाम एस. केथला है, यह मूल रूप से कुमारसैन का रहने वाला है और वर्तमान में कमला नगर भट्टाकुफर में रहता है। पुलिस दोनों मामलों में पूछताछ कर रही है। पूछताछ में यह भी पता लगाया जा रहा है कि इन्होंने ये नशीले पदार्थ कहां से लाए थे। जिस प्रकार से पुलिस नशीले पदार्थ पकड़ रही है उसे साफ जाहिर है कि जिले में नशीले पदार्थों की सप्लाई भारी मात्रा में हो रही है। इस मामले में पकड़े तीनों युवकों को पुलिस शीघ्र ही कोर्ट में पेश करेगी।

एसपी शिमला मोनिका भुटुंगरू ने बताया कि पुलिस ने 2 अलग-अलग मामलों में अफीम व चिट्टा बरामद किया है। दोनों मामलों में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इन्होंने ये नशीले पदार्थ कहां से लाए थे जल्द ही इसका पता लगाया जाएगा। नशीले पदार्थों की सप्लाई करने वाले तस्करों को पुलिस बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेगी। इस मामले को लेकर गंभीरता से जांच की जा रही है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News