सोलन में नशा सौदागरों पर पुलिस का शिकंजा, चिट्टे व शराब सहित 3 गिरफ्तार

Sunday, Oct 07, 2018 - 08:03 PM (IST)

सोलन: सोलन पुलिस ने नशीले पदार्थों का प्रयोग व इन्हें बेचने वालों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत राजस्थान निवासी एक व्यक्ति को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है तो वहीं 2 लोगों को शराब सहित दबोचा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पहले मामले में पुलिस टीम ने गश्त के दौरान रबौण में एक व्यक्ति बाबू लाल निवासी जिला चुरू राजस्थान को सड़क किनारे खड़े हुए देखा। जब पुलिस ने शक के आधार पर पूछताछ करते हुए उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 13.55 ग्राम हैरोइन (चिट्टा) बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। एस.पी. मधुसूदन शर्मा ने इसकी पुष्टि की है।

करियाना स्टोर से शराब की 48 बोतलें बरामद
दूसरे मामले में थाना बरोटीवाला के तहत गांव झाड़माजरी में पुलिस ने एक करियाना स्टोर से शराब की 48 बोतलें बरामद की हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बरोटीवाला थाना प्रभारी बहादुर सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम रविवार को झाड़माजरी में गश्त पर थी। इस दौरान गुप्त सूचना के आधार पर एक दुकान की तलाशी लेने पर शराब की 48 बोतलें बरामद की गईं। दुकान पर मौजूद व्यक्ति ने अपना नाम अभिषेक कुमार पुत्र भजन लाल निवासी गांव दसौरा माजरा (बरोटीवाला) बताया। ए.एस.पी. बद्दी एन.के. शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

22 बोतलें शराब सहित 1 दबोचा
तीसरे मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को शराब के साथ पकड़ा है। पुलिस के अनुसार पुलिस टीम रेलवे स्टेशन की ओर गश्त कर रही थी कि इस दौरान राहुल एक बोरी उठाकर आ रहा था। शक होने पर पुलिस ने उसकी तलाशी ली, तो उसके अंदर से 12 बोतलें देसी शराब बरामद हुई। एस.पी. मधुसूदन शर्मा ने बताया कि पुलिस पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

Vijay