कुल्लू पुलिस ने 2 मामलों में पकड़ी नशे की खेप, युवती सहित 3 गिरफ्तार

Thursday, Dec 06, 2018 - 06:46 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): कुल्लू पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान लगातार चल रहा है। पुलिस की टीम ने नाकाबंदी के दौरान 2 अलग-अलग मामलों में युवती सहित 3 लोगों को 31 ग्राम हैरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रात को अखाड़ा बाजार के टापू पुल के पास गश्त के दौरान जब एक युवक और एक युवती की शक के आधार पर तलाशी ली तो उनके कब्जे से 19 ग्राम हैरोइन बरामद हुई।

युवक व युवती पुलिस रिमांड पर भेजे

पुलिस ने अजय कुमार (23) निवासी झंडूता बिलासपुर और युवती शीतल महंत उर्फ सोनिया (20) निवासी छमाहण कुल्लू को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरे मामले में हाथीथान में सी.आई.डी. के नारकोटिक्स विंग ने औट निवासी रूट राम को गिरफ्तार किया है। पहले मामले में गिरफ्तार युवक व युवती को सी.जे.एम. कोर्ट में पेश किया गया, जहां से दोनों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा।

बिलासपुर पुलिस की ली जाएगी मदद

एस.पी. कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि पुलिस ने 2 मामले में 31 ग्राम हैरोइन सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक युवती भी शामिल है। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति बिलासपुर का रहने वाला है। मामले बारे बिलासपुर पुलिस की मदद भी ली जाएगी ताकि पता लगाया जा सके कि उक्त व्यक्ति अन्य गतिविधियों में शामिल तो नहीं है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले में गहनता से छानबीन कर रही है ताकि नशा तस्करों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए।

Vijay