270 दिन बाद भी नहीं सुलझी 37 दिन के मासूम की मर्डर मिस्ट्री, DNA रिपोर्ट के इंतजार में पुलिस (Video)

Wednesday, May 09, 2018 - 03:47 PM (IST)

ऊना (अमित): 9 अगस्त 2017 को ऊना के रक्कड़ कालोनी में 37 दिन के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या मामले की गुत्थी को सुलझाने में ऊना पुलिस अभी तक नाकाम साबित हुई है। 270 दिन यानि 9 महीने के बाद भी खाकी खाली हाथ बैठकर डीएनए रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। बता दें कि रक्कड़ कॉलोनी निवासी राजेंद्र कौर के 37 दिन के बेटे हरमनजीत सिंह को दो नकाबपोश युवक लेकर फरार हो गए थे।


अगली सुबह घर से करीब 70 मीटर की दूरी पर बच्चे का शव खड्ड में मिला था। बेटे को अगवा किसने किया और किसने हत्या की, इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है। लेकिन अभी तक वह सबूत नहीं जुटा पाई है। करीब 15 दिन पहले एसपी दिवाकर शर्मा के निर्देश के बाद डीएसपी अशोक वर्मा पुलिस टीम के साथ घटनास्थल रक्कड़ कॉलोनी गए थे। जहां पर निरीक्षण करने के साथ-साथ परिजनों से भी पूछताछ की गई, लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला।


मामले में फॉरेंसिक टीम ने भी अपने स्तर पर कई बार मौके से साक्ष्य जुटाए थे। लेकिन समय के साथ मामला ठंडा होता गया। मामले की जांच बिल्कुल ठंडे बस्ते में चले जाने से पुलिस पर भी कई सवालिया निशान लग रहे हैं। डीएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि मामले की नए सिरे से जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस डीएनए रिपोर्ट आने के बाद अगामी कार्रवाई करेगी।

Ekta