Watch Video: 200 फीट पर लटकती लाश, सुसाइड का ये कैसा तरीका

Tuesday, Sep 05, 2017 - 12:53 PM (IST)

पांवटा साहिब (सतीश): हिमाचल-उत्तराखंड की सीमा पर सोमवार को यमुना नदी पर बने पुल के नीचे का नजारा देख उस समय हर किसी के होश उड़ गए जब उन्होंने पुल के नीचे युवक की लाश लटकी देखी। इसके बाद उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो 200 फीट पर लटकती हुई लाश दिखाई दी। सुसाइड का ये तरीका देखकर हर कोई हैरान है और घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना सोमवार सुबह करीब 7 बजे की है। उधर पुलिस और सामाजिक संस्था हिमाचल यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने क्रेन की सहायता से युवक के शव को पुल के ऊपर खींचा। 

ऐसे शव को निकाला बाहर
जाहिर है कि यमुना नदी का जलस्तर बढा हुआ है। जिसके चलते पानी में उतरना मुश्किल है। इसलिए यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ता अपनी जान जोखिम में जालकर पहले क्रैन से नीचे गए फिर शव को रस्सी से बांधकर ऊपर ले आए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान गोविंद (24) पुत्र सुमेर चन्द निवासी ग्राम जामननीवाला, पांवटा के रूप में हुई है। पुलिस को शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

परिजनों के साथ हुई थी कहासुनी
परिजनों ने बताया कि रविवार रात को गोविंद की उनके साथ कुछ कहासुनी हुई थी, जिसके बाद उसने घरवालों को जान देने की बात कही थी। लेकिन वह ऐसा कदम उठा लेगा उन्हें नहीं पता था। मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ पांवटा देवानंद गुलेरिया ने बताया कि सूचना मिलते ही मृतक को क्रेन की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद ऊपर खींचा गया। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा। मामले की गम्भीरता से जांच की जाएगी।