दर्दनाक हादसे में गई 20 साल के युवक की जान, तस्वीरें देख कांप उठेगा दिल

Saturday, Aug 19, 2017 - 11:02 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश गौतम): पुलिस थाना घुमारवीं के तहत एस.डी.एम. निवास के पास एन.एच. 103 शिमला-धर्मशाला पर बाइक व ट्रक की भिड़ंत में बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान ग्राम पंचायत कोटलू ब्राह्मणा के गांव कोटलू बिंदड्डया के आकाश (20) पुत्र लोहका राम के रूप में हुई है जोकि घुमारवीं कालेज में पढ़ता था। जानकारी के अनुसार उक्त युवक बाइक परसवार होकर घुमारवीं से कालेज की तरफ जा रहा था कि विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गया।

इस दौरान ट्रक के पिछले दोनों टायर उसके ऊपर चढ़ गए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि युवक के शरीर के अंदर के भाग निकल कर सड़क पर बिखर गए। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर युवक के शव को स्थानीय सिविल अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

ट्रक को छोड़कर फरार हुआ चालक
पुलिस के अनुसार विश्रामगृह घुमारवीं के पास बाइक (एच.पी. 28 ए-6506) की ट्रक (एच.पी. 24ए-7760) की चपेट में आने से उपरोक्त हादसा पेश आया। ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। ए.एस.आई. चमन लाल ने इस संबंध में ट्रक चालक के विरूद्ध मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है। वहीं जैसे ही युवक की मौत की खबर उसके गांव में पहुंची तो वहां मातम पसर गया।