जंगल में अर्धनग्न अवस्था में मिली युवती की लाश मामले में चौंकाने वाला खुलासा

Sunday, Feb 11, 2018 - 02:40 PM (IST)

शाहपुर: कोटला पुलिस चौकी के तहत जोल के जंगल में अर्धनग्न अवस्था में मिली 20 साल की युवती के हत्या मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। युवती शाहपुर क्षेत्र के भनियार की रहने वाली थी, उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके पिता ने 6 फरवरी को पुलिस चौकी कोटला में की थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी, साथ ही फोरेंसिक टीम भी सबूत इकट्ठे कर ले गई है। 


मृत युवती के मामा से थे प्रेम संबंध
पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शक के आधार पर एक आरोपी को हिरासत में लिया है, जो कि रिश्ते में मृत युवती का मामा है। मोबाइल कॉल डिटेल की जांच के बाद ही उसके मामा को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि मृत युवती का उसके आरोपी मामा के साथ काफी समय से प्रेम संबंध था। वहीं घटना के दिन आरोपी ही युवती को अपने साथ मोटरसाइकिल पर जंगल की तरफ लेकर गया था। हैरानी की बात यह है कि मृतका के शरीर पर गहरे घाव हैं, पुलिस का मानना है कि उसकी हत्या गला दबाकर की गई है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरे मामले का पता चल पाएगा। एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि प्रारंभिक दृष्टि से यह हत्या का मामला लग रहा है, इसलिए हत्या का केस दर्ज किया गया है। 


यह है पूरा मामला 
बता दें कि 3 व 4 फरवरी को मृत युवती अपनी बहन के ससुराल गई थी और 5 को वह अपनी बहन से कहकर आई कि उसे नर्सिंग की क्लास को अटैंड करने के लिए पहुंचना है। जब 5 फरवरी को वह घर नहीं पहुंची तो 6 फरवरी शाम को उसके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिपोर्ट दर्ज कराने के 4 दिन बाद शनिवार उसका शव दोपहर को जोल से करीब 2 किलोमीटर नीचे हदूद के जंगल में अर्धनग्न अवस्था में मिला था।