पुलिस विभाग में 20 इंस्पैक्टर, सब इंस्पैक्टर व ASI का तबादला

Friday, Oct 05, 2018 - 09:39 PM (IST)

शिमला (राक्टा): पुलिस विभाग ने 20 कर्मचारियों के तबादला आदेश जारी किए हैं। इस फेहरिस्त में इंस्पैक्टर, सब इंस्पैक्टर और ए.एस.आई. शामिल हैं। आदेशों के तहत विभाग ने इंस्पैक्टर मनीष चौधरी को शिमला से स्टेट सी.आई.डी. भेजा है। इसी तरह सब इंस्पैक्टर सतपाल को पी.टी.सी. डरोह से हमीरपुर, हंसराज को मंडी से स्टेट विजीलैंस, बाबू राम को कुल्लू से चम्बा, देवराज को बद्दी से सिक्स्थ आई.आर.बी. और राम लाल को सोलन से सिक्स्थ आई.आर.बी. भेजा गया है।

ए.एस.आई. बानकूराम को चम्बा से हमीरपुर भेजा
ए.एस.आई. बानकूराम को चम्बा से हमीरपुर, रमेश अत्री को सिरमौर से फस्र्ट बटालियन जुन्गा, भागमल शर्मा को कुल्लू से फोर्थ आई.आर.बी.,रु कम चंद को मंडी से स्टेट विजीलैंस, राम स्वरूप को शिमला से ऊना, सुभाष चंद को सोलन से बिलासपुर, रोशन लाल को सैकेंड आई.आर.बी. से सोलन, कमलनैन को शिमला से फस्र्ट आई.आर.बी., ठाकुर सिंह को कांगड़ा से थर्ड आई.आर.बी., रूप लाल को कुल्लू से फोर्थ आई.आर.बी., राजेंद्र सिंह और राकेश कुमार को ऊना से कांगड़ा तथा सुकेश कुमार को शिमला से चम्बा भेजा गया है।

इनके तबादले हुए रद्द
विभाग ने सब इंस्पैक्टर जय सिंह को कुल्लू से थर्ड आई.आर.बी. और ए.एस.आई. प्रदीप कुमार को चम्बा से फस्र्ट आई.आर.बी. भेजा है। इसी तरह अंडर ट्रांसफर चल रहे ए.एस.आई. विपन चंद्र को अब स्टेट सी.आई.डी. में सब इंस्पैक्टर का कार्यभार सौंपा है तथा ए.एस.आई. रत्न चंद को अब फोर्थ आई.आर.बी. भेजा गया है जबकि ए.एस.आई. सुरेंद्र सिंह और राजेश कुमार के तबादला आदेश रद्द किए गए हैं।

ये सब इंस्पैक्टर भी बदले
विभाग ने सब इंस्पैक्टर रंजीत सिंह को एस.पी. ऑफिस बिलासपुर से टी.टी.आर. शिमला और धनबीर सिंह को स्टेट विजीलैंस से एस.पी. ऑफिस सोलन भेजा है।

Vijay