बड़ी सफलता : चिट्टे के साथ 2 युवक, शराब सहित कार चालक गिरफ्तार

Friday, Mar 27, 2020 - 09:08 PM (IST)

घुमारवीं (ब्यूरो): प्रदेशवासियों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए पूरे प्रदेश को लॉकडाऊन किया गया है बावजूद इसके कुछ लोग मादक पदार्थों को लेकर खुलेआम घूम रहे हैं। जानकारी के अनुसार पुलिस थाना घुमारवीं का प्रभार देख रही आईपीएस ऑफि सर सृष्टि पांडे अपनी टीम के साथ जायजा लेने के लिए निकली हुई थीं। इसी दौरान टीम जब भगेड़ चौक से झंडूता रोड पर गांव बल्ली के पास पहुंची तो नीचे की तरफ  जाने वाले कच्चे रास्ते पर 2 युवक जा रहे थे जोकि पुलिस की गाड़ी को देखकर घबरा गए। जब सृष्टि पांडे ने लड़कों से पूछताछ की तो उक्त युवकों ने अपने नाम अंकित चौधरी पुत्र बाबू राम निवासी गांव व डाकखाना बामटा, तहसील सदर बिलासपुर तथा दूसरे लड़के ने अपना नाम नवीद अंसारी पुत्र मोहम्मद जहीर अंसारी निवासी गांव अप्पर खैरियां, डाकखाना व तहसील बिलासपुर बताया।

फाॅयल पेपर की पुड़िया में रखी थी हैरोइन

जब सृष्टि पांडे उक्त लड़कों को धारा 144 के बारे बता रहीं थी तो इसी दौरान अंकित चौधरी ने अपने लोअर की जेब से कोई चीज निकाली और नवीद के हाथ में देने की कोशिश की। नवीद ने उस चीज को लेकर जंगल की तरफ  फैंका लेकिन यह कच्ची सड़क पर जा गिरी। पुलिस की टीम ने फाॅयल पेपर की पुड़िया को जब खोलकर देखा तो उसमें से 2.5 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। पुलिस ने दोनों युवकों को एनडीपीएस की धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि की है।

कार से 36 बोतलें देसी शराब बरामद

उधर, बरमाणा थाना के अंतर्गत पुलिस ने अवैध रूप से गाड़ी में रखी शराब की 36 बोतलों के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध हिमाचल आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को यह सफलता कर्फ्यू गश्त के दौरान बैरी में मिली है। आरोपी की पहचान प्रेम लाल निवासी गांव चमलोग जिला बिलासपुर के रूप में की गई है। डीएसपी बिलासपुर संजय शर्मा ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Vijay