पुलिस ने चिट्टे के साथ दबोचे युवक तो दोमंजिला छत से लगा दी छलांग, तुड़वा लीं टांगें (Video)

Wednesday, Nov 24, 2021 - 05:37 PM (IST)

ऊना (अमित): ऊना पुलिस ने बसदेहड़ा में 2 युवकों को चिट्टे संग काबू किया है। आरोपियों की पहचान विशाल चंदेल निवासी मैहतपुर व जतिंद्र कुमार निवासी बसदेहड़ा के रूप में हुई है। बता दें कि पुलिस से बचने के लिए दोनों युवकों ने दोमंजिला छत से छलांग लगा दी, जिसमें दोनों युवकों की टांगें फ्रैक्चर हो गईं हैं। दोनों आरोपियों का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचार जारी है। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात्रि ऊना पुलिस बसदेहड़ा में गश्त पर थी। इस दौरान पुलिस ने एक मोटरसाइकिल को रुकने का इशारा किया, जिस पर 2 युवक सवार थे लेकिन पुलिस पार्टी को देखकर वे नहीं रुके और आगे जाकर बाइक खड़ी कर दो मंजिला छत पर चढ़ गए और पुलिस से बचने के लिए छत से छलांग लगा दी, जिसमें दोनों युवकों की टांगें फ्रैक्चर हो गईं और पुलिस ने उन्हें काबू कर लिया।

पुलिस ने दोनों युवकों की तलाशी ली तो उनके कब्जे से 14.43 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। उक्त दोनों आरोपियों का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पुलिस की देखेरख में उपचार जारी है। हादसे में विशाल चंदेल की दोनों टांगें व जतिंद्र कुमार की एक टांग फ्रैक्चर हुई है। डीएसपी हैडक्वार्टर कुलविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने चिट्टा रखने के आरोप में विशाल चंदेल व जतिंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान भागते हुए दोनों ने छत से छलांग लगा दी, जिसके चलते वे घायल हो गए। घायलों का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचार करवाया जा रहा है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay