मौत की सैल्फी : गोबिंदसागर झील में बाइक समेत गिरे 2 युवक, एक डूबा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 08:25 PM (IST)

झील में डूबे युवक की तलाश जारी, प्रशासन ने बीबीएमबी से बुलाए गोताखोर
बंगाणा (शर्मा/सुभाष):
कुटलैहड़ क्षेत्र के तहत लठियाणी के गोबिंदसागर झील घाट पर बुधवार दोपहर को एक बाइक पर सवार युवक अनियंत्रित होकर झील में जा गिरे। इस घटना में एक युवक गहरे पानी में डूब गया व दूसरा बाल-बाल बच गया है जबकि तीसरा युवक बाहर किनारे पर खड़ा था। गोबिंदसागर झील में बाइक पर सवार एक युवक के डूबने की सूचना मिलते ही बंगाणा पुलिस तथा प्रशासन से एसडीएम बंगाणा विशाल शर्मा मौके पर पहुंच गए। प्रशासन द्वारा स्थानीय लोगों की सहायता से झील में डूबे युवक की तलाश के लिए रैस्क्यू ऑप्रेेशन चलाया गया लेकिन देर सायं तक पानी में डूबे युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया है। प्रशासन द्वारा झील में डूबे युवक की तलाश को बीबीएमबी से गोताखोर बुलाए गए हैं। वीरवार सुबह गोताखोरों के आने पर रैस्क्यू ऑप्रेशन चलाया जाएगा।
PunjabKesari, Bike Image

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार 3 युवक झील किनारे सैल्फी ले रहे थे कि अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित होने से झील में जा गिरी। इस दौरान बाइके के साथ 2 युवक भी झील में गिर गए जबकि तीसरा युवक बाहर ही किनारे पर खड़ा था। लठियाणी में गोबिंदसागर झील में एक युवक के डूबने की घटना पर डीएसपी अनिल कुमार ने मौके पर पहुंच कर घटना के कारणों की जानकारी ली। जानकारी के मुताबिक ये युवक बिझड़ी के महारल क्षेत्र के रहने वाले हैं जोकि बुधवार को अपनी बाइकों पर झील के लठियाणी घाट पर घूमने आए थे कि इस दौरान यह घटना पेश आई। फिलहाल यह घटना कैसे हुई है, इसके बारे में बंगाणा पुलिस द्वारा अन्य 2 युवकों से गहनता से पूछताछ की जा रही है।
PunjabKesari, Police Image

एसएचओ प्रेम पाल शर्मा के मुताबिक गोबिंदसागर झील में डूबे युवक की तलाश की जा रही है। झील में डूबे युवक की पहचान कार्तिक (18) निवासी होल्ट महारल के रूप में हुई है। उसके पिता सेना में कार्यरत हैं जबकि उसके 2 साथी अर्पण तथा विवेक कुमार भी उसी क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस द्वारा उक्त युवकों के परिजनों को घटना बारे सूचित किया गया है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News