SP ऊना की रैकी करते 2 युवक धरे, चेतावनी देकर छोड़ा

Friday, Feb 02, 2018 - 09:30 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): असामाजिक तत्वों व खनन माफिया को रोकने के लिए देर रात्रि अकेले निकलने वाले एस.पी. ऊना दिवाकर शर्मा की अब रैकी होने लगी है। यह सनसनीखेज मामला वीरवार देर रात्रि सामने आया है। जब देर रात्रि एस.पी. अकेले ही गश्त पर निकले तो पहले से ही उनकी रैकी हो रही थी।हालांकि एस.पी. इस बात से अनभिज्ञ थे लेकिन ज्यों ही वह घालूवाल स्थित रैस्ट हाऊस से बाहर निकले त्यों ही कुछ लोग गाड़ी में सवार होकर तेजी से ऊना की तरफ भागने लगे। 

झलेड़ा और ऊना बीच रिटेन किए 2 युवक
इस दौरान एस.पी. ने कंट्रोल रूम व गश्त कर रही पुलिस की टीम को उस गाड़ी का नम्बर बताया। गाड़ी को झलेड़ा और ऊना के बीच एक अन्य पुलिस टीम ने रोककर 2 युवकों को रिटेन कर लिया। उन्हें थाना ले जाकर पूछताछ की गई और गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया। हालांकि रात को ही पुलिस ने उन दोनों को चेतावनी देकर छोड़ दिया ताकि वे सुबह फिर से थाना आ सकें। पुलिस ने पकड़ी हुई गाड़ी को भी दस्तावेज देखने के बाद उनके हवाले कर दिया।

बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे ऐसे मामले
डी.एस.पी. हैडक्वार्टर कुलविन्द्र सिंह ने बताया कि जब एस.पी. देर रात जांच के लिए जाने लगे थे तो उनकी रैकी की गई। एस.पी. को बाहर आता देख गाड़ी लेकर फरार हुए व्यक्तियों को बाद में अन्य पुलिस टीम ने काफी दूर जाकर रोका था। इन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस अब ऐसे तत्वों पर नजर रखेगी जो पुलिस अधिकारियों व गश्त कर रही पुलिस टीम की रैकी करते हैं। ऐसे कुछ मामले सामने आए हैं। इसे भविष्य में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।