बस में सवार 2 युवक चरस सहित गिरफ्तार, पुलिस को नाकाबंदी पर मिली सफलता

Monday, Oct 30, 2023 - 11:51 PM (IST)

हमीरपुर (अजय): एनआईटी हमीरपुर में नशे की ओवरडोज के कारण छात्र की हुई मौत के बाद हमीरपुर पुलिस ने नशा माफिया की धरपकड़ के लिए अभियान तेज कर दिया है। पुलिस की मुस्तैदी के चलते सदर पुलिस को 2 युवकों से चरस बरामद करने में कामयाबी हासिल हुई है। बताते चलें कि 2 पकड़े गए युवकों में एक एनआईटी हमीरपुर का प्रशिक्षु शामिल है जबकि दूसरा युवक कांगड़ा के एक निजी संस्थान में प्रशिक्षण ले रहा है। 

सदर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार देर शाम को पुलिस ने बड़ू के पास नाकाबंदी के दौरान एक निजी बस को रोका। बस मंडी से हमीरपुर की ओर आ रही थी, जिसमें ये युवक सवार थे। इस दौरान पुलिस ने इन युवकों की तलाशी ली। तलाशी के दौरान एनआईटी हमीरपुर के प्रशिक्षु छात्र ओमर जमान जोकि केरल राज्य से संबंधित है, उसके कब्जे से 18.79 ग्राम चरस जबकि दूसरे युवक सचिन शर्मा निवासी गदयाड़ा डाकघर बिकरमनी तहसील बल्ह जिला मंडी के कब्जे से 15.50 ग्राम चरस बरामद हुई। एनआईटी का छात्र मंडी की तरफ घूमने निकला था।  

पुलिस ने युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट 20 व 29 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी हमीरपुर अशोक वर्मा ने करते हुए कहा कि नशा माफिया को जल्द ही जड़ से खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है। 
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Content Writer

Vijay