9.87 ग्राम Heroin के साथ 2 युवक गिरफ्तार, SIU Team को गश्त के दौरान मिली सफलता

punjabkesari.in Friday, Jan 24, 2020 - 07:58 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला पुलिस की स्पैशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट टीम ने सुंदरनगर के स्लाबकोट में गश्त के दौरान 2 युवकों के पास से 9.87 ग्राम चिट्टा बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार एसआईयू टीम मंडी द्वारा शुक्रवार को राजकीय बहुतकनीकी कॉलेज के पास स्लाबकोट में एएसआई शेर सिंह के नेतृत्व में गश्त पर थी। इस दौरान 2 युवकों की गतिविधियों पर पुलिस को संदेह हुआ, जिस पर टीम ने उन्हें धर दबोचा और उनकी तलाशी ली।

तलाशी के दौरान युवकों के पास से 9.87 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ, जिस पर पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। आरोपियों की शिनाख्त दीपक (29) पुत्र नरपत राम निवासी अप्पर बैहली और राकेश ठाकुर पुत्र राजेंद्र ठाकुर निवासी मलोह के रूप में हुई है। एसआईयू ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आगामी कार्रवाई के लिए उन्हें सुंदरनगर पुलिस के हवाले कर दिया है।

डीएसपी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 21 व 29 मादक पदार्थ अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News