मंड में दबिश के दौरान 80 हजार एम.एल. शराब सहित 2 महिलाएं गिरफ्तार

Sunday, Jul 08, 2018 - 10:16 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत रात लगभग 8.30 बजे दी गई मंड क्षेत्र के विभिन्न गांवों में दबिश के दौरान पुलिस ने 80 हजार मिलिलीटर अवैध शराब लाहण जब्त की है। वहीं मामले में 2 अलग-अलग स्थानों से दो महिलाओं को भी गिरफ्तार किया है। मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस थाना इंदौरा प्रभारी संदीप पठानिया ने बताया कि पुलिस को मंड क्षेत्र में शराब माफिया के सक्रिय होने की गुप्त सूचना मिली, जिस पर वे स्वयं ए.एस.आई. संतोष, मुख्य आरक्षी अशोक पठानिया, गृह रक्षक राकेश सहित पुलिस टीम को साथ लेकर मंड क्षेत्र में पहुंचे व विभिन्न स्थानों पर दबिश दी।


इस दौरान पुलिस ने गगवाल गांव से 40 हजार मिलिलीटर अवैध शराब लाहण सहित एक महिला को रंगे हाथों धर दबोचा। पकड़ी गई महिला की पहचान सुनीता पत्नी जिंदर निवासी गांव गगवाल तहसील इंदौरा, जिला कांगड़ा के रूप में की गई है। गौरतलब है कि पुलिस ने कुछ दिन पहले उक्त महिला के पति को भी अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया था जोकि जमानत पर रिहा हुआ है। वहीं गगवाल में ही एक अन्य स्थान पर दी गई दबिश में भी पुलिस ने एक अन्य महिला को भी 40 हजार मिलिलीटर अवैध शराब लाहण सहित गिरफ्तार किया, जिसकी पहचान नीलम पत्नी सुरिंद्र निवासी गांव गगवाल, तहसील इंदौरा, जिला कागड़ा के रूप में की गई है।


पुलिस ने उक्त शराब को जब्त कर दोनों आरोपी महिलाओं के विरुद्ध हि.प्र. आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है तथा आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है। एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने मामलों की पुष्टि की है।

Vijay