गोली लगने से हुई थी सुनील की मौत, हत्या मामले में 2 लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Dec 24, 2021 - 09:43 PM (IST)

बड़ूही (अनिल): पुलिस चौकी जोल के अंतर्गत आते गांव दगड़ाह के सुनील कुमार की हत्या के आरोप में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। डीएसपी ऊना कुलविंदर सिंह राणा ने बताया कि दोनों आरोपियों को पहले ही पुलिस संदिग्ध मानकर पूछताछ कर रही थी और आज गिरफ्तार करने के उपरांत प्रारंभिक पूछताछ में इस बात की पुष्टि हुई है कि सुनील कुमार की मौत गोली लगने से हुई है। गौरतलब है कि सुनील कुमार 16 दिसम्बर को रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गया था और गत दिवस उसका शव घर से तकरीबन 15 किलोमीटर दूर मटियाणा में मिला था। पुलिस ने सुनील कुमार के शव को फोरैंसिक एक्सपर्ट्स की मौजूदगी में घटनास्थल से कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए टांडा अस्पताल भेजा, जहां शनिवार को उसका पोस्टमार्टम होगा।

मृतक की पत्नी ने गांव के ही कुछ लोगों पर संदेह जताया था, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने लगातार कई लोगों से पूछताछ की और उसके बाद कुछ संदिग्ध लोगों से लगातार पूछताछ का सिलसिला जारी था। बता दें कि सुनील कुमार के गायब होने के बाद जब उसकी पत्नी ने 16 दिसम्बर को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई तब से डीएसपी हैडक्वार्टर कुलविंद्र सिंह, पुलिस चौकी जोल के प्रभारी प्रदीप कुमार, थाना प्रभारी प्रेमपाल शर्मा, सहित उच्च पुलिस अधिकारियों की टीम लगातार उसकी खोज में जुटी हुई थी। 

डीएसपी हैडक्वार्टर कुलविंद्र सिंह से जब हत्या के मंतव्य और हत्या के बाद क्या शव को इतनी दूर लाकर फैंका गया और इसमें प्रयुक्त वाहन या रंजिश किसी तरह की साजिश के बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि प्रारंभिक पूछताछ में 2 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उनसे पूछताछ अभी प्रारंभिक दौर में है और जैसे-जैसे पूछताछ होगी तो सभी परतें खुलेंगी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News