अध्यापक पर 2 और छात्राओं ने लगाए अश्लील हरकतें करने के आरोप

Wednesday, Nov 28, 2018 - 03:14 PM (IST)

चम्बा: स्कूली छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने के मामले की जांच को आगे बढ़ाते हुए मंगलवार को पुलिस थाना किहार के एस.आई. शेर सिंह की अगुवाई में बच्चों व उनके अभिभावकों के बयान दर्ज किए गए। इस मौके पर चाइल्ड लाइन के जिला समन्वयक कपिल शर्मा के साथ उनकी टीम के सहयोगी रीता व ममता भी मौजूद रहीं। पुलिस ने प्राथमिक स्कूल व वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में जाकर उन छात्राओं के साथ बात की, जिन्होंने उनके साथ अध्यापक द्वारा अश्लील हरकतें करने का खुलासा किया था।

छात्राओं का आंकड़ा पहुंचा 21

पुलिस कार्रवाई के दौरान 2 अन्य छात्राओं ने उनके साथ उक्त आरोपी अध्यापक द्वारा अश्लील हरकतें करने की बात कही। इन छात्राओं के सामने आने से अब आरोपी अध्यापक के खिलाफ शिकायत करने वाली छात्राओं का आंकड़ा बढ़कर 21 हो गया है। शिकायतकर्ता कपिल शर्मा ने बताया कि पुलिस इस मामले को लेकर गंभीरता से कार्रवाई कर रही है। 

प्रत्येक बयान व साक्ष्य को इकट्ठा करने में जुटी पुलिस

एस.पी. चम्बा डा. मोनिका ने बताया कि पुलिस ने चाइल्ड लाइन के जिला समन्वयक की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस  प्रत्येक बयान व साक्ष्य को इकट्ठा करने में जुटी है। इसी के चलते मंगलवार को पुलिस टीम ने दोनों स्कूलों में जाकर छात्राओं के उनके अभिभावकों के सामने बयान दर्ज किए।

Vijay