कुल्लू में दंपति पर जानलेवा हमले के 2 और आरोपी गिरफ्तार, पुलिस रिमांड पर भेजे

Wednesday, Sep 08, 2021 - 06:13 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): कुल्लू जिला में दंपति पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने 2 और आरोपियों के गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को घर से गिरफ्तार किया है, जिन्हें बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया। यहां से आरोपियों काे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। आरोपियों की पहचान 22 वर्षीय कमल सिंह उर्फ टाइगर पुत्र जीवन सिंह निवासी गांव ओलड़, डाकघर भैरैण, तहसील भुंतर और 23 वर्षीय अखिल शर्मा पुत्र बिशन निवासी गांव जयपुर, डाकघर पूईद, तहसील कुल्लू के रूप मे हुई है। पुलिस ने उक्त आरोपियों को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और प्रत्यक्षदर्शीयों के बयान के आधार पर गिरफ्तार किया है।

गौर रहे कि 25 अगस्त को शाम 8 बजे दंपति का रास्त रोककर दर्जनों आरोपियों ने जानलेवा हमले को अंजाम दिया था, जिसमें लोहे की रॉड और पत्थरों का प्रयोग किया गया था। इसके बाद से पीड़ित यूमदेई का नेरचौक मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है जबकि पीड़ित परस राम का पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज चल रहा है। बता दें पुलिस इस मामले में अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि दंपति पर जानलेवा हमले के मामले में 2 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 2 दिन का रिमांड हासिल किया गया है। उन्होंने कहा कि मामले पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ साबूत इकट्ठे किए हैं और दर्जन से अधिक लोगों के बयान कलमबद्व किए हैं।

Content Writer

Vijay