कांगड़ा के युवक से बरामद की थी 300 ग्राम चरस, अब कुल्लू से दबोचे 2 मुख्य सप्लायर

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 05:10 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): गत सोमवार को नैशनल हाईवे-21 पर नरेश चौक के समीप बीएसएल पुलिस द्वारा 300 ग्राम चरस बरामदगी मामले में पुलिस को एक और सफलता मिली है। बीएसएल कालोनी सुंदरनगर पुलिस द्वारा चरस माफिया पर सर्जिकल स्ट्राइक करते हुए कुल्लू घाटी से 2 मुख्य चरस सप्लायरों को हिरासत में लिया गया है।

आरोपियों की पहचान विजय कुमार (19) पुत्र ज्ञान चंद निवासी गांव चोंज, डाकघर मणिकर्ण, तहसील भुंतर जिला कुल्लू और विक्रम उर्फ अरूण (19) पुत्र प्रकाश चंद निवासी गांव बलादी बैंदा मोड़, डाकघर जरी, तहसील भुंतर जिला कुल्लू के तौर पर हुई है। दोनों आरोपी कुल्लू घाटी के गांव से चरस की सप्लाई करने के कार्य में संलिप्त पाए गए हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 29 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

थाना प्रभारी बीएसएल कालोनी सुंदरनगर प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि पुलिस टीम ने बीते सोमवार को हरियाणा रोडवेज की बस में सफर कर रहे जिला कांगड़ा के एक 20 वर्षीय युवक राहुल कुमार पुत्र भीम बहादुर से 300 ग्राम चरस बरामद की थी। मामले में जांच को आगे बढ़ाते हुए कुल्लू से 2 मुख्य सप्लायरों को हिरासत में लिया गया है। उन्हाेंने कहा कि मामले में अभी राज्य से बाहर भी अन्य गिरफ्तारियां की जाएंंगी। उन्होंने कहा कि नशे का अवैध व्यापार करने वालों के खिलाफ पुलिस का यह विशेष अभियान भविष्य में भी जारी रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News