सड़क हादसों में 2 की मौत, 5 घायल

Sunday, Jan 22, 2017 - 11:52 PM (IST)

कुल्लू,: रविवार को थाना कुल्लू के अंतर्गत हुए 2 सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य 5 घायल हो गए। पुलिस ने हादसों के संदर्भ में मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पहले मामले में एक आल्टो कार की हिमाचल परिवहन निगम की बस से टक्कर हो गई जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 घायलों का क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार कार में सवार लोग किसी समारोह से वापस अपने घर की तरफ जा रहे थे कि सेऊबाग पुल के समीप रविवार रात को मनाली से धर्मशाला जा रही हिमाचल परिवहन निगम की बस से उनकी कार की टक्कर हो गई।  

तेज रफ्तार बनी हादसे का कारण
दुर्घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अनिल व ए.एस.आई. धनी राम पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी। जांच से पता चला है कि यह हादसा आल्टो कार के तेज रफ्तारी में होने के कारण हुआ है। एस.पी. पदम चन्द ने बताया कि मृतकों की पहचान प्रेम सिंह (28) पुत्र टीकम राम निवासी माछिंग और लाल चन्द (59) पुत्र सूरत राम निवासी माछंग के रूप में हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल दीनदयाल (59), बिशन लाल (47) और चेत राम निवासी बनोनी भेखली को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बाइक-ट्रक की टक्कर में 2 घायल
दूसरे मामले में कुल्लू-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर कटराईं के समीप डोभी में एक तेज रफ्तार बाइक की ट्रक से टक्कर हो गई जिसमें 2 युवक घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पतलीकूहल पुलिस चौकी प्रभारी लाल चंद शर्मा ने पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मौके पर मौजूद देवेंद्र शर्मा के बयान दर्ज किए। डी.एस.पी. शिव चौधरी ने बताया कि घायल रविंद्र (17) पुत्र प्रीतम सिंह निवासी व्यासर को नाजुक हालत के चलते पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया है जबकि घायल तुषार (14) पुत्र बुद्धि सिंह निवासी व्यासर कुल्ल्लू अस्पताल में भर्ती है।