युवतियों को सरेआम छेड़ते रहे 2 नशेड़ी, तमाशा देखती रही पुलिस

Thursday, Oct 25, 2018 - 09:30 PM (IST)

भोरंज: बस्सी चौक पर वीरवार सायं करीब 4 बजे उस समय माहौल बिगड़ गया, जब नशे में धुत्त 2 नशेड़ी युवक पहले चौक से आती-जाती महिलाओं व छात्राओं को फब्तियां कसकर छेड़ते रहे और जब इतने से बात नहीं बनी तो सड़क से गुजर रहे कालेज व आई.टी.आई. के बेकसूर छात्रों को भी बुरी तरह पीट डाला। इन छात्रों ने मुश्किल से भागकर अपनी जान बचाई लेकिन इसके बाद भी ये नशेड़ी अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और सरेआम चौक पर शराब की बोतल हाथ में लेकर हो-हल्ला करते रहे।

2 घंटे तक चलता रहा प्रकरण
इस सारी घटना की जानकारी स्थानीय व्यापारियों व मौके पर मौजूद होमगार्ड के जवान ने पुलिस को दी और पुलिस मौके पर भी पहुंच गई, जिस पर एक युवक मौका देखकर फरार हो गया जबकि दूसरा युवक पुलिस की मौजूदगी में भी इधर-उधर भाग कर हो-हल्ला करता रहा। करीब 2 घंटे तक चले इस प्रकरण में मौके पर पहुंची भोरंज पुलिस की टीम सैंकड़ों लोगों के बीच पूरी तरह मूकदर्शक बनी रही।

पुलिस के खिलाफ व्यापारियों व लोगों में रोष
इस बारे में व्यापार मंडल के प्रधान सुभाष ठाकुर का कहना है कि बस्सी चौक में इन दिनों शराबियों की टोलियां बढ़ गई हैं जोकि माहौल बिगाड़ रहे हैं। उन्होंने वीरवार को हुई घटना की जानकारी पुलिस को भी दी लेकिन पुलिस हुड़दंगियों पर कार्रवाई करने की बजाय तमाशबीन बनी रही, जिस कारण स्थानीय व्यापारियों व मौके पर मौजूद लोगों में रोष है। इस संदर्भ में थाना प्रभारी भोरंज कुलवंत का कहना है कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं है। यदि ऐसा हुआ है तो छानबीन की जाएगी।

Vijay