कार-स्कूटर की टक्कर में 2 घायल, कार छोड़कर मौके से भागा चालक

Wednesday, Jul 03, 2019 - 09:12 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत फतेहपुर-इंदौरा वाया बेहड़ी झंगराड़ा मार्ग पर एक तेज रफ्तार कार ने एक स्कूटर को टक्कर मार दी, जिससे स्कूटर पर सवार 2 लोग घायल हो गए। कार चालक दुर्घटना के बाद घटनास्थल से थोड़ी ही दूरी पर कार खड़ी कर मौके से फरार हो गया। स्थानीय व्यक्ति से दुर्घटना की सूचना मिलने पर इंदौरा थाना के अतिरिक्त प्रभारी रणजीत सिंह अपनी पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे व साक्ष्य जुटाए।

बेहड़ी नामक स्थान पर हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसारसुरेंद्र पुत्र रत्तो राम निवासी गांव भटोली तहसील फतेहपुर व रघुवीर सिंह पुत्र मिलखी राम निवासी गांव जखाड़ा तहसील फतेहपुर स्कूटर पर सवार होकर इंदौरा किसी काम से आ रहे थे और जैसे ही वे बेहड़ी नामक स्थान पर पहुंचे तो सामने से तेज रफ्तार में आ रही सैंट्रो कार (सी.एच. 03 2639) ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे वे दोनों घायल हो गए, जिन्हें पठानकोट के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। स्कूटर चलाक सुरेंद्र की गंभीर हालत को देखते हुए उसे टांडा रैफर किए जाने की सूचना है।

कार से 8 पेटी शराब बरामद

पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर जब उक्त कार की तलाशी ली तो उसमें 8 पेटी देसी शराब बरामद की गई। एस.एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि पुलिस ने उक्त कार, दुर्घटनाग्रस्त स्कूटर व शराब की पेटियों को जब्त कर लिया है। मौके से फरार हुआ कार चालक भरमाड़ी का रहने वाला है और उसका नाम पंकु बताया गया है, जिसे शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने उक्त कार चालक के विरुद्ध आबकारी अधिनियम एवं भारतीय दंड विधान की धारा 237, 279 व 187 मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत अलग-अलग 2 मुकद्दमे दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Vijay