जमीन विवाद को लेकर 2 गुटों में खूनी संघर्ष, जमकर चले हथियार (Pics)

Friday, Dec 07, 2018 - 09:40 PM (IST)

पांवटा साहिब (प्रेम): पांवटा साहिब के भंगानी पंचायत के अंतर्गत मैहरु वाला गांव में 2 परिवार में जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। इसके बाद दोनों पक्षों को सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया, जहां उनका मैडीकल करवाया गया। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है। जानकारी के अनुसार मैहरु वाला गांव में 2 परिवारों में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।

विवाद के चलते 22 तारीख को भी दोनों परिवारों के बीच लड़ाई-झगड़ा हो गया था और दोनों परिवारों ने एक-दूसरे पर पत्थर बरसाए थे। उस दौरान मामला जैसे-तैसे शांत हो गया लेकिन शुक्रवार को एक बार फिर से दोनों परिवारों के बीच उसी जमीनी विवाद को लेकर विवाद शुरू हो गया। इस दौरान लगभग 3 दर्जन लोग इस झगड़े में शामिल हो गए। वहीं इस पूरे झगड़े का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। उधर, सिविल अस्पताल के डाक्टर के.एल. भगत ने बताया है कि लड़ाई-झगड़े में घायल लोगों का मैडीकल किया जा रहा है।

इस मामले में एक पक्ष के निसार अली का कहना कि यह जमीन उन्होंने केस में भी जीती है और दूसरा पक्ष उन्हें जमीन पर खेतीबाड़ी करने नहीं दे रहा है। वहीं दूसरे पक्ष सरवर अली का कहना है कि यह जमीन उनकी है और पिछली 22 तारीख को भी इन लोगों ने उन पर हमला किया था और शुक्रवार को निसार अली अपने साथियों के साथ आया और एक बार फिर से  उन पर हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Vijay