मनोकामना पूर्ण होने पर दंडवत होकर मां चिंतपूर्णी के दर पहुंचीं 2 बेटियां

punjabkesari.in Saturday, Feb 06, 2021 - 08:36 PM (IST)

चिंतपूर्णी (हिमांशु): शनिवार को प्रात: भरवाईं में दंडवत होकर दो लड़कियों को मंदिर जाते देख हर कोई दंग था। एक लड़की माता की ज्योति लेकर घुटनों के बल तो दूसरी जमीं पर लेटकर मंदिर की ओर जा रही थी। कई लोग इस रास्ते में चल इनकी तस्वीरें ले रहे थे, वहीं कई मीडिया कर्मी भी मौके पर पहुंचे और तब पता चला कि ये लड़कियां अपने पिता के अच्छे स्वास्थ्य लाभ की मनोकामना पूर्ण होने यहां पहुंची हैं। बेटियों की इस मनोकामना को सुनकर हर कोई आश्चर्यचकित था और कई लोग भावुक भी हुए। हर किसी की जुबां पर था अगर बेटियां ऐसी होती हैं तो ऐसी बेटियां ईश्वर सबको दें।

अमृतसर का रहने वाला है श्रद्धालु परिवार

बताते चलें कि उक्त श्रद्धालु परिवार अमृतसर का रहने वाला है। एक बेटी गगनप्रीत तो दूसरी का नाम गुरप्रीत था। जानकारी के अनुसार एक समय था जब पिता लाचार गंभीर बीमारी से घिरकर बिस्तर पर था और बेटियां रोजाना पिता को निहारती और उनके स्वास्थ्य की कामना करतीं लेकिन पिता की सेहत में कोई सुधार न देख उन्होंने माता चिंतपूर्णी से कामना की थी कि उनके पिता का स्वास्थ्य ठीक हो जाएगा तो वह मां चिंतपूर्णी के दर्शनों को भरवाईं से दंडवत होकर जाएंगी। दोनों बेटियों ने माता से मनोकामना मांगी और दिन-प्रतिदिन पिता की सेहत में सुधार होने लग पड़ा। सम्पूर्ण स्वास्थ्य लाभ प्राप्त कर दोनों बेटियां माता के दर्शनों के लिए पहुंची।

मन्दिर न्यास करेगा बेटियों को सम्मानित

मंदिर अधिकारी अभिषेक भास्कर ने कहा कि मंदिर पहुंचने पर दोनों बेटियों को माता का स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया जाएगा। आपदा प्रबंधन अध्यक्ष संदीप शर्मा ने कहा कि इन्होंने बेटियों के प्रति गलत धारणा रखने वालों के लिए एक मिसाल पेश की है। आपदा प्रबंधन की टीम भी उक्त बच्चियों को सम्मानित करेगी। माता यंू ही सबकी मनोकामना पूर्ण करती रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News