महिला से प्यार का इजहार करना 2 दोस्तों को पड़ा महंगा, जानिए क्या मिली सजा

Sunday, Dec 03, 2017 - 06:51 PM (IST)

भरवाईं: उपमंडल अम्ब के तहत एक अधेड़ आयु के व्यक्ति को महिला के साथ प्यार का इजहार करना 65 हजार रुपए में पड़ा है। यही नहीं, उक्त व्यक्ति ने अपने दोस्त को भी इस चक्कर में डालकर उसके 10 हजार रुपए भी गंवा दिए। हुआ यंू कि चिंतपूर्णी क्षेत्र के तहत एक गांव का व्यक्ति पंजाब राज्य में कार्य करने के लिए गया हुआ था, वहां उसकी एक महिला के साथ जान पहचान हो गई। महिला ने बातों ही बातों में अपना मोबाइल नम्बर उसे दे दिया। जब वह अपने काम से वापस लौटा तो उस महिला को फोन पर संपर्क कर चिंतपूर्णी के एक होटल में बुला लिया, वहां पर महिला ने प्रेम प्रसंग की बातें करके उस व्यक्ति से ए.टी.एम. कार्ड व उसका कोड नंबर ले लिया।

घूमकर आने की बात कर रफूचक्कर हो गई महिला
महिला ने उस व्यक्ति से कहा कि वह घूमकर आती है और वह यहीं उसका इंतजार करे। इतना कहकर महिला वहां से रफूचक्कर हो गई। महिला ने थोड़ी देर के बाद ही पैसे निकालने आरंभ कर दिए। चिंतपूर्णी में एक ए.टी.एम. से 15 हजार रुपए पहले निकाल लिए और फिर उसके बाद पंजाब राज्य का रुख कर लिया। उस महिला ने पंजाब में भी ए.टी.एम. के जरिए रुपए निकाल लिए। अधेड़ आयु के व्यक्ति के ए.टी.एम. से कुल 65 हजार रुपए महिला ने निकाल लिए। 

दोस्त ने 10 हजार रुपए देकर छुड़ाई जान
जब मोबाइल फोन पर पैसे निकलने के मैसेज आने शुरू हुए तो अधेड़ आयु के व्यक्ति का माथा ठनका कि वह तो ठगी का शिकार हो गया है। उसी व्यक्ति ने अपने अन्य दोस्त को उस महिला का फोन नम्बर दे दिया। उस व्यक्ति ने भी उस महिला से प्यार करने का इजहार किया, जिस पर महिला ने इसकी शिकायत अपने गांव के नजदीक एक थाना में दर्ज करवा दी। पुलिस वालों ने फोन पर ही उस व्यक्ति को पंजाब में बुला लिया। उस व्यक्ति को 10 हजार रुपए देकर अपनी जाना छुड़वानी पड़ी।