मंडी में आज कोरोना से 2 की मौत, 31 लोग पॉजिटिव

punjabkesari.in Wednesday, Sep 23, 2020 - 07:33 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): नेरचौक मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमित 2 और लोगों की मौत हो गई है जबकि 31 लोग और पॉजिटिव आए हैं, जिसके बाद जिला में कोराना से अब तक 22 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना संक्रमण ने अब सरकारी व गैर-सरकारी कार्यालयों में अपने पांव पसारना शुरू कर दिए हैं, जिसके चलते एनएचपीसी नगवाईं व एचपीएसईबी थलौट के 4 व एसबीआई मंडी के 2 कर्मियों समेत बुधवार को 31 मामले आए संक्रमण के हैं।

जोगिंद्रनगर उपमंडल के 62 वर्षीय सुकर्म चंद राणा की सुबह मौत हो गई जिसे क्षय रोग भी था जबकि शाम को सरकाघाट के हवाली डाकघर रोपड़ी निवासी 60 वर्षीय ज्ञान चंद ने भी प्राण त्याग दिए। जोगिंद्रनगर निवासी पॉजिटिव व्यक्ति को 21 सितम्बर को रैपिड एंटीजन टैस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उपचार के लिए नेरचौक मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था, वहां सुबह सवा 7 बजे उसकी मौत हो गई। बुधवार को आए 31 से 14 मामले अकेले मंडी शहर के हैं। इसमें पुलिस थाना सदर के का एक जवान व एसबीआई की मंडी शाखा के 2 कर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद बैंक परिसर को पूरी तरह से सैनिटाइज किया गया है।

वहीं 11 मामले रैपिड एंटीजन टैस्ट से आए हैं। जवाहर नगर व औद्योगिक क्षेत्र सौली खड्ड में एक-एक, भगवाहण मोहल्ले में दंपति, पुरानी मंडी व रामनगर एक-एक, सीएमओ कार्यालय मंडी व नेरचौक मैडीकल कालजे में 1-1 कर्मी, आईआईटी मंडी के उत्तरी कैंपस के 2 मजदूर, बिजली बोर्ड की सुंदरनगर कालोनी व भांबला में 2, सदर हलके के कोटली क्षेत्र में 2, बलद्वाड़ा में 4 व सुंदरनगर से एक मामला पॉजिटिव आया है। सीएमओ डॉ. देवेंद्र शर्मा ने दो की मौत और 31 नए मामले आने की पुष्टि की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News