योल व धीरा में 2 शव मिलने से सनसनी, पुलिस छानबीन में जुटी

Thursday, May 17, 2018 - 11:10 PM (IST)

धर्मशाला/कांगड़ा: पुलिस चौकी योल व पुलिस चौकी धीरा के अंतर्गत आते अलग-अलग स्थानों पर 2 शव मिलने से सनसनी फैल गई है। इसमें एक शव युवक का तो दूसरा वृद्ध का है। पहले मामले में पुलिस चौकी योल के तहत छावनी क्षेत्र में गांव टीका वणी वार्ड में वीरवार को नोड खड्ड में एक युवक का शव मिला है, जिसकी शिनाख्त अमन कुमार (21) पुत्र स्व. चन्द्रभान निवासी टीका बणी के रूप में हुई है। बहरहाल संदिग्ध मौत होने के चलते पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। चौकी प्रभारी योल सुरेश कुमार के अनुसार पुलिस ने गांववासी ओम प्रकाश की सूचना नोड खड्ड से शव बरामद किया है। मृतक  के परिजनों के अनुसार उक्त युवक गत दिवस शाम को 2-3 बजे घर से गया था। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की सही जानकारी मिलेगी। 


कुरियर कंपनी में करता था काम
21 वर्षीय अमन कुरियर कंपनी में काम करता था। उसके भाई रमन कुमार ने बताया कि बुधवार दोपहर को वह बाइक घर में खड़ा कर चला गया था। जब शाम 7 बजे तक घर नहीं आया तो उससे फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन फोन बंद पाया गया। जब उसके साथियों से फोन पूछा तो उन्होंने बताया कि वह 5.30 बजे चला गया था। सुबह जब गांव का ही एक लड़का खड्ड की तरफ गया तो उसने युवक का शव वहां पड़े हुए देखा। एस.एच.ओ. सुनील राणा ने बताया कि अभी मौत के कारणों का पता नहीं चला है परन्तु पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर सब साफ हो जाएगा। 


पनापर से गायब मूक-बधिर वृद्ध का शव मिला
वहीं पुलिस चौकी धीरा के अंतर्गत आने वाले पनापर गांव से गायब 60 वर्षीय वृद्ध का शव न्यूगल नदी किनारे मिला है। पनापर गांव में आटा चक्की चलाने वाला मूक-बधिर जोगिंद्र सिंह 16 मई को घर से अचानक कहीं गायब हो गया था। पुलिस चौकी धीरा में उसके पुत्र मोरध्वज ने इस बारे में शिकायत दर्ज करवाई थी। इस दौरान वीरवार देर शाम उसका शव पनापर-अक्षैणा के समीप न्यूगल नदी किनारे बरामद हुआ। फिलहाल परिजनों ने किसी पर कोई शक नहीं जताया है। वहीं पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ताकि मौत के असली कारण का पता चल सके।

 

Vijay