2 बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का ऐसा भूत, प्रेमी संग हुई फरार

Friday, Mar 15, 2019 - 11:54 AM (IST)

डाडासीबा : पुलिस चौकी डाडासीबा के अधीन आने वाले जब्बर गांव से 2 बच्चों की मां प्रेमी संग फरार हो गई थी। जानकारी के मुताबिक हाल ही में शालिनी काल्पनिक नाम जब्बर गांव से बहाना बनाकर घर से निकली थी और प्रेमी संग गुजरात पहुंच गई। जब घर वालों को इधर-उधर भटकने के उपरांत भी कोई सुराग नहीं लगा तो उन्होंने डाडासीबा पुलिस चौकी के ए.एस.आई. चिरंजी लाल को इस संदर्भ में अवगत करवाया। पुलिस ने घर वालों तथा उसके रिश्तेदारों से बात की तथा मोबाइल पर ही सारे खेल को महज 4 घंटें में सुलझा दिया तथा यह भी पता चल गया कि घर से भागी हुई औरत गुजरात में रही है।

चौकी प्रभारी ने फोन पर शालिनी से बात की, जिसमें उसने बताया कि वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती। काफी मशक्कत करने के उपरांत औरत ने माना कि वह जल्द ही अपना बयान डाडासीबा पुलिस चौकी में दर्ज करवाएगी। उधर, इसी प्रकार का दूसरा मामला लग पंचायत से प्रकाश में आया है जहां वाहिनी काल्पनिक नाम शादी के कुछ ही महीनों के उपरांत घर वालों को मूर्ख बनाकर गायब हो गई। तमाम कोशिशों के उपरांत जब कोई भी सुराग नहीं मिला तो वाहिनी के पति ने डाडासीबा पुलिस चौकी के अंदर शिकायत की जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने वाहिनी के पति से पूरे मसले पर बात की तथा उनके घर आने-जाने वालों का नाम पता जाना।

प्रथम दृष्टया में यह पाया गया कि जब वाहिनी के पति के पिता टांडा अस्पताल के अंदर अपना उपचार करवा रहे थे तो उस दौरान एक व्यक्ति वाहिनी के संपर्क में था जिसका ए.एस.आई. द्वारा नंबर लिया गया । पुलिस को वाहिनी का मोबाइल नंबर भी हाथ लग गया, जिसमें उसने यह माना कि इस समय वह अम्ब (ऊना) में है तथा उसका पति उसके साथ मारपीट करता है। इसी कारण उन्होंने बहाना बनाकर घर से निकलना बेहतर समझा। पति का आरोप है कि वाहिनी घर से बिना पूछे निकली थी तथा गहने जेवरात भी साथ ले गई है। घंटों मोबाइल फोन पर व्यस्त रहती थी, जिस पर उसे कई बार डांट लगाई गई। देहरा के डी.एस.पी. एल.एम. शर्मा ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर त्वरित कार्रवाई की है तथा छानबीन के उपरांत आवश्यक सुराग हाथ लगे हैं।

kirti