बैजनाथ और नगरोटा सूरियां में पेड़ से लटके मिले 2 शव

Tuesday, Oct 30, 2018 - 10:47 PM (IST)

पपरोला/नगरोटा सूरियां (गौरव/राजेश): कांगड़ा जिला के बैजनाथ और नगरोटा सूरियां में 2 शव पेड़ से लटके मिले। पहले मामले में उपमंडल बैजनाथ के गांव सगूर से लापता हुए युवक विकास का शव सगूर में ही जंगलों में एक पेड़ से लटकता मिला है। पुलिस ने इस बाबत शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि उक्त युवक पिछले काफी दिनों से अपने घर से लापता था, जिसकी रिपोर्ट परिजनों ने बैजनाथ थाना में भी करवा दी थी। बैजनाथ के डी.एस.पी. प्रताप सिंह ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया में फंदा लगाने का सामने आया है।

वन तुंगली के जंगल में पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश
उधर, दूसरे मामले में नगरोटा सूरियां पुलिस ने पंचायत कटोरा के गांव वन तुंगली के जंगल में पेड़ से लटकी लाश बरामद की है। पुलिस चौकी प्रभारी ए.एस.आई. राजेश द्विवेदी ने बताया कि मंगलवार सुबह कटोरा पंचायत के वार्ड पंच ने फ ोन पर सूचना दी कि वन तुंगली गांव के जंगल में एक व्यक्ति की लाश पेड़ से लटकी है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को कब्जे में लिया। मृतक की पहचान महिंद्र सिंह (38) पुत्र प्रताप सिंह गांव व डाव नाणा तहसील ज्वाली के रूप में हुई, जिसकी शादी नहीं हुई है। ए.एस.आई. राजेश द्विवेदी ने इसकी सूचना ज्वाली के डी.एस.पी. ज्ञान चंद ठाकुर को दी। डी.एस.पी. ज्ञान चन्द ठाकुर भी मौके पर पहुंच गए।

कई सालों से घर नहीं आया था युवक
मौके पर मौजूद परिजनों ने बताया कि वह कई सालों से घर नहीं आ रहा था और वन तुंगली गांव में चचेरी बहन के घर ही आता-जाता था। चचेरी बहन ने बताया कि वह अंतिम बार शनिवार को उनके घर आया था और शराब के नशे में होने के कारण रात को ही वापस लौट गया था। ज्वाली के डी.एस.पी. ज्ञान चन्द ठाकुर ने बताया कि लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। घटना की हर पहलू से जांच की जाएगी। प्रथम दृष्टया में आत्महत्या का मामला बनता है।

Vijay