गगवाल में 19.20 लाख मिलीलीटर स्पिरिट पकड़ी, 2 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 13, 2020 - 10:01 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत पुलिस ने भारी मात्रा में स्पिरिट बरामद की है। मामला पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के गांव गगवाल का है। पुलिस द्वारा अलग-अलग स्थानों पर दी औचक दबिश के दौरान यहां से लाखों मिलीलीटर स्पिरिट बरामद की है।

मामले के संदर्भ में एसएचओ इंदौरा सुरेंद्र धीमान ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गगवाल के एक मकान में अवैध शराब तैयार करने के लिए भारी मात्रा में स्पिरिट का भंडारण किया गया है, जिस पर वह स्वयं भी मौके पर पहुंचे और पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा प्रभारी रूप लाल तथा टीम ने गगवाल में दबिश के दौरान राजन निवासी गगवाल के घर से 40-40 हजार मिलीलीटर क्षमता के कुल 14 कैन सहित 5.60 लाख मिलीलीटर अवैध स्पिरिट बरामद की।

आरोपी को गिरफ्तार कर उससे गहन पूछताछ के दौरान उसके द्वारा एक अन्य स्थान पर झाडिय़ों में छिपाकर रखे गए 40-40 हजार मिलीलीटर क्षमता के 34 कैन सहित 13.60 मिलीलीटर अवैध रूप से भंडारित की गई 19.20 लाख मिलीलीटर स्पिरिट बरामद करने में सफलता प्राप्त की है, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस थाना इंदौरा में इस संदर्भ में आरोपी राजन पुत्र जिंदर व राकेश कुमार उर्फ बाबा पुत्र मङ्क्षहद्र दोनों निवासी गांव गगवाल तहसील इंदौरा को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध हि.प्र. आबकारी अधिनियम 40-33-11 के अंतर्गत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News