संतोषगढ़ में नशीली गोलियां व बाथड़ी में चिट्टे के साथ 2 युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Dec 25, 2021 - 11:36 PM (IST)

संतोषगढ़/टाहलीवाल (मनीश/गौतम): संतोषगढ़ में स्वां नदी के पुल के नजदीक शनिवार को नशीली गोलियां तथा हरोली के बाथड़ी में चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने इन मामलों में 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। पहले मामले में संतोषगढ़ में स्वां नदी पुल के पास हनुमान मन्दिर टाहलीवाल रोड पर पुलिस द्वारा नाकाबंदी की गई थी। इस दौरान टाहलीवाल की तरफ से एक स्कूटी सवार युवक आया, जिसने नाके से लगभग 50 मीटर पीछे ही स्कूटी रोक दी व पीछे मुड़ने लगा। इस दौरान वह स्कूटी सहित अनियंत्रित होकर गिर गया।

पुलिस ने उसका नाम व पता पूछा तो उसने अपना नाम बलवीर सिंह पुत्र जोगिन्द्र सिंह निवासी वार्ड नंबर-4 संतोषगढ़ बताया। जब उसे स्कूटी के कागजात दिखाने को कहा तो स्कूटी की डिक्की में नशीली गाेलियों के पत्ते दिखाई दिए। पुलिस को 4 में से 2 पत्तों में 60/60 तथा 2 पत्तों में 20/20 गोलियां बरामद हुईं। वह इन नशीली दवाइयों के संबंध में कोई भी परमिट नहीं दिखा सका, जिस पर टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज करआगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ऊना प्रवीण कुमार ने मामले की पुष्टि की है।

दूसरे मामले में हरोली क्षेत्र के अंतर्गत टाहलीवाल-गढ़शंकर मार्ग पर गांव बाथड़ी में चिट्टा पकड़ा गया है। जानकारी के अनुसार हरोली पुलिस थाना टीम गश्त के दौरान बाथड़ी के हनुमान मंदिर के पास बैठे युवक के पास पहुंची तो युवक ने पॉलीथीन की एक पुड़िया जेब से निकालकर फैंक दी व भागने लगा। इस पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने जब पुड़िया की जांच की तो उसमें से 3.10 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। आरोपी की पहचान कुशल सिंह (36) पुत्र सुरजीत सिंह निवासी खेड़ा कलमोट, तहसील नंगल, जिला रोपड़ के रूप में हुई है। डीएसपी हरोली अनिल पटियाल ने मामले की पुष्टि की है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News