54.16 ग्राम चरस व 6.3 ग्राम चिट्टे के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

Friday, Mar 19, 2021 - 04:12 PM (IST)

बिलासपुर/शाहतलाई (प्रकाश): पुलिस ने 2 अलग-अलग मामलों में चरस व चिट्टे के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले दर्ज कर संबंधित थानों की पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पहले मामले में एसआईयू टीम ने एक कार चालक से 6.3 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। जानकारी के अनुसार बीती रात करीब 11 बजे एसआईयू के प्रभारी इंस्पैक्टर भुपेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ बिलासपुर शहर के रौड़ा सैक्टर में स्थित राजकीय कन्या विद्यालय के पास मौजूद थे।

इसी दौरान निहाल सैक्टर की ओर से आ रही कार का चालक पुलिस कर्मियों को देखकर रुक गया और कार को पीछे मोडऩे का प्रयास करने लगा। पुलिस कर्मियों ने मुस्तैदी दिखाते हुए कार को रुकवाया और शक के आधार पर कार की तलाशी ली। तलाशी के दौरान कार से एक पॉलीथीन की पुडिय़ा में 6.3 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। आरोपी की पहचान शिवम निवासी लोहर निहाल के रूप में हुई। आरोपी को आगामी कार्रवाई के लिए सदर थाना पुलिस को सौंप दिया गया है।

वहीं दूसरे मामले में तलाई थाना पुलिस ने एक व्यक्ति से 54.16 ग्राम चरस बरामद की है। जानकारी के अनुसार बीती रात को तलाई थाना की एक टीम गश्त करते हुए गोचर पहुंची तो वहां सड़क किनारे पैरापिट पर एक व्यक्ति बैठा हुआ था जो एकदम अपने सामने पुलिस कर्मियों को देखकर घबरा गया। उक्त व्यक्ति से रात के अंधेरे में इस तरह से सड़क किनारे बैठे होने की वजह पूछी गई तो वह काई संतोषजनक जबाव नहीं दे पाया। शक के आधार पर उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 54.16 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपी की पहचान ज्ञानचंद निवासी गोचर तहसील झंडूता के रूप में हुई है। एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि उपरोक्त दोनों मामलों में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Content Writer

Vijay