पुलिस ने नशा तस्करों पर कसा शिकंजा, नेरवा में नशे की खेप के साथ 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 10:07 PM (IST)

नेरवा (राजेंद्र): नेरवा पुलिस ने नशा तस्करों के विरुद्ध शिकंजा कसते हुए नशे की खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार सोमवार देर शाम पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम देते हुए 2 लोगों को प्रतिबंधित कफ सिरप की 60 शीशियाें के साथ हिरासत में लिया है। पहले मामले में शाम करीब सवा 7 बजे एएसआई संजय के नेतृत्व में शामिल आरक्षी पवन व आरक्षी समीरकांत की टीम बानीपुल के समीप गश्त पर थी। गश्त के दौरान फेडिजपुल की तरफ से नेरवा की तरफ आ रहे मोटरसाइकिल (यूए 07एस-9052) पर सवार ध्रुव घुंटा उर्फ गिरीश कुमार (20) पुत्र भूपिंदर घुंटा निवासी गांव घुंटाडी, डाकघर नेरवा के कब्जे से 100-100 एमएल की कोडीन फॉस्फेट और क्लोफेनिरामाइन मैलेट सिरप (चोको) की 40 शीशियां बरामद की गई।

दूसरे मामले में महिला मुख्य आरक्षी शमीम के नेतृत्व में पुलिस टीम उत्तराखंड की सीमा के समीप फेडिजपुल से गुजरने वाले वाहनों की रूटीन चैकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस टीम ने गुम्मा की तरफ से रोहड़ू की ओर जा रही ट्रैक्स टैक्सी (एचपी 01 ए-4405) को निरीक्षण हेतु रोका। टैक्सी की तलाशी लेने पर चालक विजेंद्र (24) पुत्र मनोज कुमार निवासी गांव व डाकघर सीमा, तहसील रोहड़ू के कब्जे से 100-100 एमएल की कोडीन फॉस्फेट और क्लोफेनिरामाइन मैलेट सिरप (बायोरेक्स) की 20 शीशियां बरामद की गईं।

पुलिस ने पहले मामले में एनडीपीएस की धारा 22-61-85 व दूसरे मामले में 22, 25-61-85 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एसडीपीओ चौपाल राज कुमार ने बताया कि नशे के साथ पकड़े गए दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड लेने के बाद इस बात की जांच की जाएगी कि ये नशे की खेप को कहां से लेकर आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News