हुड़दंग मचाने पर 2 लोग पहुंचे हवालात, अब कोर्ट में होंगे पेश

Friday, Oct 19, 2018 - 04:31 PM (IST)

अम्ब (अश्विनी): हुड़दंग मचाने के आरोप में पुलिस ने 2 लोगों को हवालात पहुंचा दिया है। अलग-अलग स्थलों पर हुई घटनाओं के तहत पुलिस ने विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार पहले मामले में वीरवार रात्रि पुलिस थाना अम्ब में सूचना मिली कि गांव अठवां में एक व्यक्ति पत्नी के साथ मारपीट करने पर उतारू है। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने उससे व उसके भाई के साथ मारपीट की है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया, जिस पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

पत्नी और पड़ोसी के साथ की मारपीट
दूसरे मामले में दियाड़ा में एक व्यक्ति ने पत्नी और पड़ोसी के साथ मारपीट की। महिला ने बताया कि वह अपने पड़ोसी के घर में काम करती है और पड़ोसी इसकी एवज में उसे 100 रुपए दिहाड़ी देता है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसका पति उससे पैसे छीनकर शराब पी लेता है। गत दिवस भी आरोपी शराब के नशे में धुत्त होकर पड़ोसी के घर पैसे मांगने के लिए पहुंच गया। जब उसने मना किया तो उसने पड़ोसी और अपनी पत्नी के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। देर सायं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस के सामने भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया, जिस पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

कोर्ट में पेश होंगे आरोपी
डी.एस.पी. अम्ब मनोज जम्वाल का कहना है कि पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध सी.आर.पी.सी. की धारा 107-51 के तहत कार्रवाई कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी।

Vijay