चोरी के मामले में यूपी व संगरूर से 2 गिरफ्तार, एक माह पहले दिया था वारदात को अंजाम

Sunday, Apr 11, 2021 - 08:01 PM (IST)

ऊना (विशाल): शहर में एक ही रात में दोपहिया वाहनों के शोरूम सहित 7 दुकानों के ताले तोड़ने के मामले में पुलिस को आखिरकार कामयाबी मिल गई है। इस मामले में लगभग एक माह बाद पुलिस ने उत्तर प्रदेश निवासी 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक आरोपी को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से तो दूसरे को पंजाब के संगरूर से गिरफ्तार किया है। पुलिस दोनों को ऊना लाई है और उनको अदालत में पेश करने की कवायद चल रही है। इस मामले में अभी और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

गौरतलब है कि 9 मार्च, 2021 को ऊना-अम्ब रोड पर एक शोरूम सहित कुल 7 दुकानों के ताले टूटे थे और हजारों रुपए चुराकर चोर फरार हो गए थे। घटना के बाद से पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में लगी हुई थी। कॉल डिटेल के सहारे पुलिस ने उक्त दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। दोनों घुमंतू परिवारों से संबंधित हैं जोकि कुछ दिन के लिए किसी जगह पर रुक कर आगे बढ़ जाते हैं।

इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था और कांग्रेस ने भी इस वारदात सहित अन्य वारदातों के चलते पुलिस अधीक्षक ऊना को ज्ञापन सौंपते हुए आरोपियों को तुरंत पकडऩे की मांग उठाई थी। ऊना विधानसभा क्षेत्र सहित जिला भर में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग की गई थी। कांग्रेस ने अन्य घटनाओं का भी हवाला देते हुए कानून व्यवस्था सही न होने पर धरने-प्रदर्शन करने की भी चेतावनी कुछ दिन पहले दी थी।एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने उत्तर प्रदेश निवासी 2 लोगों को गिरफ्तार किया है और इनसे इस मामले में पूछताछ की जाएगी।

Content Writer

Vijay