ATM काटकर साढ़े 3 लाख उड़ाने के मामले में हरियाणा से 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 08:46 PM (IST)

सोलन (अमित): कंडाघाट पुलिस ने कुछ दिनों के अंदर वाकनाघाट एटीएम चोरी मामले को सुलझा लिया है। इस मामले में पुलिस ने हरियाणा से 2 युवकों को गिरफ्तार किया है जबकि इनके अन्य साथियों की तलाश चल रही है। आरोपियों ने वाकनाघाट स्थित एटीएम को काटकर साढ़े 3 लाख रुपए की नकदी उड़ाई थी। एएसपी शिव कुमार शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है। आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

7 अगस्त की रात दिया था वारदात को अंजाम

जानकारी के अनुसार 7 अगस्त की रात को वाकनाघाट स्थित एसबीआई का एटीएम तोड़कर करीब साढ़े 3 लाख रुपए की नकदी चुरा ली गई थी। चोरी करने के लिए गैस कटर का प्रयोग किया गया था और घटना को अंजाम देने से पहले एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे भी मारी गई थी लेकिन कहते हैं न कि चोर कितने भी शातिर हों वे कोई न कोई सुराग छोड़ ही जाते हैं।

सीसीटीवी में आ गया वाहन का नंबर

जांच के दौरान जब पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी तो उसमें घटना में प्रयोग किए गए वाहन का नंबर आ गया और इसी आधार पर पुलिस ने जांच शुरू करते हुए मामले में 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है और घटना में प्रयोग वाहन को भी जब्त किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News