सहौड़ा के जंगल में मिले शव की गुत्थी सुलझी, हत्या के मामले में 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 25, 2020 - 05:39 PM (IST)

मोबाइल छीनने के लिए दराट से की थी चरवाहे की हत्या
इंदौरा (अजीज):
पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत रात को सहौड़ा के जंगल में मिले शव को लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही थी, जिसकी गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने मामले में दो लोगों को नामजद करते हुए गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि उसके पास से मोबाइल छीनने के लिए उसका कत्ल कर दिया गया। सूत्रों की मानें तो आरोपियों में से एक नशे आदि का आदी है और शायद अपनी उसी लत के लिए नशा खरीदने हेतु मोबाइल छीनना चाहता था। आरोपियों में से एक इंदौरा के एक गांव का जबकि दूसरा नूरपुर के एक गांव का रहने वाला है।

पुलिस के अनुसार गत दिवस 15 वर्षीय इलियास मोहम्मद पुत्र शुक्रदीन जो वर्तमान में सहौड़ा गांव में भेड़-बकरियों सहित डेरा लगाए हुए था। जब वह अपनी भेड़-बकरियों को चराने के लिए जंगल में गया हुआ था तो आरोपियों याकूब पुत्र लाल दीन निवासी गांव घण्डरां व याकूब दीन उर्क याकू पुत्र चाटो दीन गांव थोड़ा भलून, तहसील नूरपुर जिला कांगड़ा ने उससे फोन छीनने के लिए उसी के दराट से उस पर वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गया और उसने दम तोड़ दिया। वहीं आरोपी उससे फोन लेकर मौके से नौ दो ग्यारह हो गए।

इलियास मोहम्मद का शव मिलने के बाद पुलिस पूरी रात मामले की छानबीन करती रही व आरोपियों की धरपकड़ के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही थी। वहीं पुलिस ने मृतक के डेरे के पास ही डेरे में मौजूद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरे आरोपी को घण्डरां गांव से धर दबोचा। थाना प्रभारी इंदौरा आईपीएस अभिषेक एस. ने बताया कि पुलिस ने मृतक के पिता शुक्रदीन पुत्र नूर मोहम्मद, निवासी गांव चंद्रूल, डाकघर आयल, तहसील चुराह, जिला चम्बा के बयानों के आधार पर याकूब व याकूब दीन के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 34 के अंतर्गत पुलिस थाना इंदौरा में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News