रंजिश के चलते मौत के घाट उतारा था युवक, हत्या मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2020 - 10:33 PM (IST)

बीबीएन (ब्यूरो): बद्दी के तहत बुधवार को तालाब वाली संढोली के पास दवा कम्पनी के पीछे खेत में करीब 30 वर्षीय युवक की हत्या करके लाश खेत में फैंकने के मामले को पुलिस ने करीब 2 दिनों के भीतर सुलझा लिया और इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक व्यक्ति को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि यह हत्या किसी रंजिश के चलते की गई और तेजधार हथियार से वार करके उसे मौत के घाट उतारा था।

बता दें बीते कि बुधवार को अभिषेक शुक्ला निवासी कानपुर उत्तर प्रदेश की लाश बद्दी में तालाब वाली संढोली के पास मिली थी, जिसमें पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था। इसके बाद एसपी बद्दी रोहित मालपानी के निर्देशानुसार डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह की अगुवाई में थाना प्रभारी लखवीर सिंह सहित पुलिस टीम ने जांच शुरू की थी और करीब 2 दिन में पुलिस ने इस मामले को सुलझा लिया।

एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि पुलिस ने मुख्य आरोपी अमित कुमार पुत्र नंद कुमार निवासी बारूरा आंचल, जिला दरबंगा बिहार और आरोपी दीपू कुमार पुत्र रमेश सिंह निवासी सिरसा खेमकरण, जिला छपरा बिहार को गिरफ्तार कर लिया है जबकि साजिद को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि यह हत्या किसी रंजिश के चलते तेजधार हथियार से की गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News