19 साल के युवक ने मामूली बात पर एक शख्स को उतारा मौत के घाट, ये रही वजह

Sunday, Mar 26, 2017 - 04:01 PM (IST)

नाहन: कहते हैं कि इंसान गुस्से में आपा खो बैठता है जिसको लेकर वह कई बार वह ऐसा काम कर देता है जिसके लिए उसे उम्र भर पछताना पड़ता है। ऐसा ही कुछ नाहन के राजगढ़ में हुआ। जहां एक मामूली सी बात को लेकर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई।


गुस्साए राजेश ने सहीराम पर चलाई गोली 
पुलिस सूमना के अनुसार वारदात राजगढ़ उपमंडल के पबेच (लेउनाना) की है। जब शनिवार को सहीराम का परिवार खाना खा रहा था। इसी बीच 19 वर्षीय राजेश (आरोपी) बंदूक लेकर उसके घर पहुंच गया। जहां वह उसे कहने लगा अपने बेटे को संभाल कर रख। इसी बात को लेकर दोनों के बीच मामूली कहासुनी हो गई। गुस्साए राजेश ने उसपरर गोली चला दी, जो कि उसकी टांग में जा लगी। जिससे वह घायल हो गया। वहीं दूसरी ओर उसके परिजन जब बाहर आए तो सब हैरान रह गए। खून से लथपथ सहीराम घर के पास ही पड़ा हुआ था। परिजन उसे तुरंत राजगढ़ अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


ये रही वजह
बताया जाता है कि मरने वाले शख्स का केवल इतना कसूर था कि उसने 19 वर्षीय आरोपी राजेश को फोन कर यह पूछा कि उसका बेटा संजय भी उसके साथ जंगल में शिकार खेलने गया है या नहीं। उधर, सहीराम की पत्नी निशा देवी के बयान पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 व आर्म्स एक्ट के तहत मुक़दमा दर्ज कर लिया है। उधर, पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच को आगे बढ़ा दिया है।