छबील का पानी पीने से 18 लोग पहुंचे अस्पताल (Watch Pics)

Saturday, Jun 23, 2018 - 09:05 PM (IST)

देहरा: शनिवार को देहरा बाजार में स्थानीय दुकानदारों द्वारा लगाई गई मीठे पानी की छबील का पानी पीने से अचानक 18 लोग बीमार हो गए, जिन्हें देहरा के सिविल अस्पताला में भर्ती करवाया गया है। जब अस्पताल में जाकर पानी पीकर बीमार हुए लोगों से पता किया तो उन्होंने बताया कि जैसे ही हमने पानी पिया तो उसके 10 या 15 मिनट के बाद उन्हें चक्कर आने लगा और उसके बाद वे बेहोश हो गए उसके बाद हमें बेहोशी की हालत में अस्पताला पहुंचाया गया।


ये लोग पहुंचे अस्पताल
पानी पीकर बीमार हुए लोगों में से संजय ठाकुर, कुलदीप, सोनू सिंह, होशियार सिंह, कमल कुमार, देवराज, मेघ सिंह जो कि पेशे से सभी दुकानदार हैं। इन्होंने सभी ने एक ही बात कही कि पानी में कुछ नशीला पदार्थ मिला हुआ था, जिससे कि उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई।

जब एमरजैंसी में तैनात डाक्टर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अब सभी मरीज खतरे से बाहर हंै। डाक्टर ने भी पानी में कुछ नशीला पदार्थ मिला होने की बात कही है।


जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ होगी कार्रवाई
थाना प्रभारी देहरा कुलदीप सिंह ने बताया कि हम मौके पर पहुंचे तो जितने भी लोग पानी पीने से बीमार हुए थे वह अभी इस हालत में नहीं थे कि अपना बयान दे सकें। अभी उनका उपचार चल रहा है। छानबीन करने के बाद इस मामले से संबंधित जो कोई भी दोषी पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Vijay