नाले में फैंक दिए सरकारी सीमैंट के 150 बैग

Monday, Jul 03, 2017 - 08:07 PM (IST)

मंडी/धर्मपुर: धर्मपुर की पैहड़ पंचायत में सरकारी सीमैंट नाले में फैंकने का मामला सामने आया है। ऐसा माना जा रहा है कि छापेमारी के डर से किसी ने रात को 150 बैग सरकारी सीमैंट के यहां नाले में फैंक दिए ताकि पकड़ा न जाए लेकिन इस घटना ने प्रशासन व संबंधित विभागों की पोल खोलकर रख दी है। हैरानी इस बात की है कि अगर कुछ सीमैंट खराब भी है तो ऐसे रात के अंधेरे में उसे नाले में क्यों फैंका गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को यह सीमैंट किसी ने नाले में फैंका क्योंकि रविवार प्रात: तक यहां पर लोगों ने कोई सीमैंट नहीं देखा था। इनमें कुछ सीमैंट के बैग खराब हो गए हैं और कुछ ठीक हैं। 



सीमैंट की बोरियां उठाकर घर ले गए लोग
नाले में सीमैंट के बैग पड़े होने की सूचना मिलते ही गांव व आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए और कुछ ठीक बोरियां उठाकर घर ले गए। जो सीमैंट के बैग नाले में पड़े मिले हैं उन पर नॉट फॉर सेल, ओनली फॉर एच.पी. गवर्नमैंट सप्लाई एच.पी. स्टेट सिविल सप्लाई कार्पोरेशन भी लिखा साफ देखा जा सकता है। नाले में पड़े ज्यादातर बैग फट गए हैं और कुछ बैग ठीक भी थे। लोगों ने मांग की है कि इसकी जांच होनी चाहिए ताकि इस सारे प्रकरण से पर्दा उठ सके। स्थानीय व्यक्ति ने इसकी फोटो और वीडियो बनाकर मंडी में मीडिया को जारी की है, जिसके बाद यह मामला प्रकाश में आया। 



क्या कहते हैं डी.सी. मंडी 
डी.सी. मंडी संदीप कदम ने बताया कि पता लगाया जाएगा कि सीमैंट कैसे खराब हुआ और इस प्रकार क्यों नाले में फैंका गया। इसकी स्थानीय प्रशासन से जांच करवाई जाएगी।