Big Breaking : अब सिरमौर, हमीरपुर और शिमला में 12 लोग कोरोना पॉजीटिव, हिमाचल में आज 23 नए केस

punjabkesari.in Thursday, Jun 04, 2020 - 10:38 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश में कोरोना कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। वीरवार को चम्बा में 3, कांगड़ा में 4, कुल्लू में 1 और मंडी में 3 मामलों के बाद अब सिरमौर, शिमला और हमीपुर में कोरोना के 12 नए मामले सामने आए हैं। इनमें 7 मामले सिरमौर जिला में आए हैं। कालाअंब की सीमा पर बने हिमालय ग्रुप के क्वारंटाइन सैंटर में रखे गए 7 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव पाई गई है, जिसमें 4 लोग नाहन के कच्चा टैंक निवासी बताए गए हैं। वहीं 2 लोग कोला वाला भुड्ड निवासी हैं। वहीं एक महिला वर्मा पापड़ी की रहने वाली है, जिसने हाल ही में नाहन के अस्पताल में सर्जरी के माध्यम से एक बच्चे को जन्म दिया है। पॉजीटिव पाए गए 7 लोगों की ट्रैवल हिस्ट्री उत्तर प्रदेश व दिल्ली से जुड़ी हुई है। प्रशासन ने लगभग सभी संक्रमित पाए गए लोगों की ट्रैवल हिस्ट्री को खंगाल लिया है और उनके संपर्क में आने वाले व्यक्तियों को भी हिस्ट्री को खंगाला जा रहा है।

हमीपुर में 4 और पॉजीटिव

वहीं हमीपुर जिला में कोरोना के 4 नए मामले सामने आए हैं। इनमें से 3 बड़सर और एक मामला नादौन का बताया जा रहा है। इनमें बड़सर के समेला की 55 वर्षीय महिला, रैली जजवीं का 37 वर्षीय व्यक्ति, कुशवाड़ का 36 वर्षीय व्यक्ति व नादौन के तरीटी का 32 वर्षीय व्यक्ति शामिल है। इन मामलों के साथ अब जिला में कोरोना के कुल मामले 118 और एक्टिव केस 68 हो गए हैं। वहीं 49 लोग ठीक भी हो गए हैं।

शिमला में कोरोना का नया मामला

इसी तरह शिमला जिला में भी कोरोना का एक मामला सामने आया है। उक्त व्यक्ति की ट्रैवल हिस्ट्री के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इन मामलों के साथ हिमाचल में कोरोना के कुल मामले 383 और एक्टिव केस 199 हो गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News