11 साल का कृष बना हिमाचल की शान, छोटे पर्द पर मचा रहा धमाल

Saturday, Feb 03, 2018 - 08:13 PM (IST)

सोलन (चिनमय कौशल): सोलन का 11 वर्षीय कृष ठाकुर आजकल छोटे पर्दे पर धमाल मचा रहा है। कृष एक साथ 2 धारावाहिक में नजर आएगा। पिछले डेढ़ माह से कृष मुंबई में शूटिंग में व्यस्त है। कृष की माता ऊषा ठाकुर ने बताया कि कृष बिग मैजिक पर चल रहे धारावाहिक कृष्णा की शूटिंग कम्पलीट कर चुका है। इस धारावाहिक में कृष की भूमिका गांव के बच्चे की है। आजकल वह बिग मैजिक पर प्रसारित हो रहे धारावाहिक रूद्रा के रक्षक की शूटिंग में व्यस्त है। इस धारावाहिक में कृष मनोज नामक बालक की भूमिका में नजर आएगा। वह शूटिंग के लिए आजकल दिन-रात पसीना बहा रहा है।

पहले भी मनवा चुका है अपनी प्रतिभा का लोहा
कृष ठाकुर ने छोटी उम्र में ही अभिनय का ककहरा सीखना शुरू कर दिया था। कृष तीन शॉट फिल्म बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, शुरूआत घर से और क्यूट क्रिमिनल में अपनी अभिनय प्रतिभा का लोहा मनवा चुका है। वरिष्ठ रंगकर्मी प्रवीण चांदला के साथ जूस के एक विज्ञापन नें भी काम कर चुका है। यह विज्ञापन आई.बी.ए.-7 और सी.एन.बी.सी. पर प्रसारित हुआ।

रियल्टी शो सबसे बड़ा कलाकार में टॉप-24 तक पहुंचा 
सोनी टी.वी. के रियल्टी शो सबसे बड़ा कलाकार में कृष ने अपने अभिनय के दम पर टॉप-24 में जगह बनाई थी। इस शो में वह अरशद वारसी, रवीना टंडन व बोमन ईरानी से स्टैंडिंग ऑवेशन प्राप्त कर चुका है। शो की जज रवीना टंडन ने कृष को माइम किंग शब्द से नवाजा था। इसके अलावा स्टार प्लस के स्टैंडअप कॉमेडी शो में भी कृष दिल्ली राऊंड तक पहुंचा।

रमन से सीखता है एक्टिंग की बारीकियां
कृष सोलन में रमन रघुवंशी की एक्टिंग अकादमी रिलेक्शन आट्र्स में अभिनय की बारीकियां सीख रहा है। उसके एक्टिंग गुरु रमन रघुवंशी ने बताया कि कृष न केवल एक अच्छा अभिनेता है बल्कि वह सहज व अच्छे स्वभाव का स्वामी भी है। उन्होंने अपने बच्चों को एक ही बात सिखाई है कि वह अपनी काबलियत और टैलेंट के साथ जस्टिस करें।