10वीं में फेल होने पर छात्र घर से लापता

Thursday, May 02, 2019 - 10:51 AM (IST)

स्वारघाट : अभी हाल ही में प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा घोषित किए गए मैट्रिक के परीक्षा परिणाम में अनुत्तीर्ण होने पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला स्वारघाट का एक छात्र लापता हो गया है। जानकारी के अनुसार अमित शर्मा (15) पुत्र प्रकाश चंद निवासी कुलाह ने स्वारघाट स्कूल से 10वीं की परीक्षा दे रखी थी लेकिन सोमवार को निकले परीक्षा परिणाम में अमित फेल हो गया।

स्वारघाट में रिजल्ट देखने के बाद अमित सोमवार शाम अपने घर कुलाह वापस लौट आया। मंगलवार सुबह स्कूल जाने की बात कहकर अमित घर से निकल गया लेकिन शाम को वापस घर लौटकर नहीं आया। अगले दिन परिजनों ने जब स्कूल में अमित के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि अमित मंगलवार को स्कूल पहुंचा ही नहीं था।
यह सुनकर परिजनों के पांव तले जमीन खिसक गई तथा उन्होंने अपने स्तर पर रिश्तेदारी में उसे हर जगह तलाश किया लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया और थक-हारकर परिजनों ने अमित की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना स्वारघाट में दर्ज करवा दी।

सारे घटनाक्रम में यह भी पता चला है कि अमित घर से ही पूरा प्लान बनाकर निकला था और स्कूली यूनिफॉर्म डालकर निकले अमित ने घर से कुछ दूर जंगल में वर्दी को बदलकर साथ लाए कपड़ों को पहना था जिसे वहां से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने देख लिया था।

kirti